Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKaran Johar: टीवी शो के एक कॉमेडियन पर भड़के करण जौहर, सोशल...

Karan Johar: टीवी शो के एक कॉमेडियन पर भड़के करण जौहर, सोशल मीडिया पर लगाई कॉमेडियन की क्लास

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अए दिन अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते नजर आते हैं। काम और फिल्मों के अलावा करण अपनी जिंदगी को लेकर भी कई बातें साझा करते दिखते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक टीवी शो के एक कॉमेडियन को खराब कहा है। उन्होंने कहा कि वह कॉमेडियन को उनकी नकल करते देख परेशान थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा करते हुए इस मिमिक्री को खराब कहा है। करण ने कहा कि ट्रोलर्स से उन्हें इस तरह की उम्मीद थी, लेकिन इंडस्ट्री के लोगों से उन्हें ये उम्मीद नहीं थी।

hththtth

करण ने साझा किया नोट

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट साझा करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था और मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा। एक कॉमिक बेहद खराब तरीके से मेरी नकल कर रहा था। मैं ट्रोल्स और अंजान लोगों से यही उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अनादर कर सकती है, जो 25 वर्षों से अधिक समय से बिजनेस कर रहा है। यह इस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है, जिसमें हम रह रहे हैं।

इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है।’ बता दें कि करण ने इस पोस्ट में किसी शो या कॉमेडियन का नाम नहीं लिया हैं। हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह केतन सिंह के बारे में बात कर रहे हैं। केतन ने सोनी टीवी के शो ‘मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे’ में उनकी मिमिक्री की थी।

ggththgg

केतन सिंह ने उड़ाया था करण का मजाक

गौरतलब है कि करण का ये नोट हाल ही में सोनी टीवी औ उसके इंस्टाग्राम पर साझा किए गए हालिया प्रोमो को लेकर है। शो के प्रोमो में केतन ने करण की मिमिक्री की है। वह उनके शो कॉफी विद करण को आड़े हाथ लेते दिखाई दिए हैं।

कॉमेडी शो में केतन करण के शो को ‘टॉफी विद चूरन’ कहते हुए मजाक बनाया है। केतन ने शो में करण पर कई स्टार किड्स को लॉन्च करने को लेकर निशाना साधा है। इसके साथ ही करण जौहर की डांस करने की आदत का भी मजाक उड़ाया है। इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी जज कर रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular