Saturday, July 27, 2024
HomeखेलKapil dev : इस हसीना के साथ कपिल देव का कुर्ताफाड़ डांस...

Kapil dev : इस हसीना के साथ कपिल देव का कुर्ताफाड़ डांस वायरल, सोशल मीडिया पर छाए पूर्व कप्तान

Kapil dev : भारत के पूर्व खिलाड़ी व कप्तान कपिलदेव इनदिनों सुर्खियों में बने हुए है। उनकी पुरानी वीडियो को फैंस काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं। वीडियो में वह गानों पर डांस करते नजर आए हैं। अक्सर इसी तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर बनी हुई है। इसी कड़ी में उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जहां वो एक गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि भारत को 1983 में पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने शनिवार 6 जनवरी को अपना 65वां जनमदिन मनाया है। ऐसे में पूर्व कप्तान को सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर बधाई दी और उनके लंबे जीवन की कामना की।

ढ़ोल-नगाड़े और कपिल देव का डांस

दरअसल, उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ‘दिल चोरी सड्डा हो गया’ पर डांस कर रहे हैं। ढ़ोल-नगाड़े पर थिरकते हुए कपिल देव सोफी चौधरी के साथ ताल से ताल मिला रहे थे। कपिल एक भी बिट नहीं मिस कर रहे थे। इस वीडियो में सोफी चौधरी शिमरी स्काई ब्लू सीक्वेंस टू पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि इससे पहले उनकी वीडियो अपनी पत्नी के साथ उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी जहां वो डांस करते नजर आ रहे थे।

डांस के शौकीन हैं कपिलदेव

मालूम हो कि भारत के पूर्व कप्तान डांस के काफी ज्यादा शौकीन हैं। 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान अपनी फिल्म का प्रचार करने पहुंचे एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ उन्होनें डांस किया था। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के प्रचार के लिए पहुंचे थे जहां शो के दौरान वे कपिल देव और मुरली कार्तिक सहित क्रिकेट एक्सपर्ट्स और होस्ट को डांस सिखाते भी नजर आए थे।

कपिल देव की दो टूक बात, बोले- विराट, रोहित… को ही नहीं बल्कि अन्य युवाओं को देना होगा मौका

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular