Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट,...

Kangana Ranaut: सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है।

इसके बाद से एक्ट्रेस को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। बीते दिन कांग्रेस लीडर सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत को लेकर एक विवादित बयान दिया हैं। जिसपर कंगना ने पलटवार भी किया। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे उर्मिला मातोंडकर को लेकर कमेंट करती नजर आ रही हैं।

dggrrg

उर्मिला मातोंडकर को लेकर कही थी बड़ी बात

आपको बता दें कि कंगना रनौत का वायरल वीडियो साल 2020 का हैं, जिसमें वो नेशनल टीवी पर बात करती दिख रही हैं। इस दौरान वे कहती हैं- मैंने उर्मीला मातोंडकर का एक बहुत ही अपमानजनक इंटरव्यू देखा। जिस तरह से वह मेरे बारे में बात कर रही थी, मेरी खिंचाई कर रही थी, मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ा रही थी।

इस बात पर मुझ पर हमला कर रही थी कि मैं टिकट के लिए बीजेपी को खुश करने की कोशिश कर रही हूं। कंगना ने आगे कहा- ‘यह समझने के लिए किसी को टैलेंटेड होने की जरूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना बहुत मुश्किल नहीं है। उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। वह अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती हैं, वह किस लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए सही है। अगर उन्हें टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?’

rgtegeg

सुप्रिया के कमेंट पर एक्ट्रेस ने किया पलटवार

गौरतलब है कि कंगना रनौत को टिकट मिलने पर सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?’ कांग्रेस नेत्री के इस कमेंट पर बवाल खड़ा हो गया है और कंगना ने भी इसपर रिस्पॉन्स किया है।

एक्ट्रेस ने लिखा- ‘एक आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। कंगना ने आगे लिखा- ‘क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक अट्रैक्टिव जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

हमें अपनी बेटियों को स्टीरियोटाइप्ल के बंधनों से आजाद करना चाहिए, हमें उनके बॉडी पार्ट्स के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जिंदगा या हालात को चुनौती देने वाली सेक्स वर्कर्स को किसी तरह के गलत बर्ताव या अपमान के तौर पर इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular