Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDon 3: 'डॉन 3' को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस दिन...

Don 3: ‘डॉन 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Don 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कियारा अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशलन लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘डॉन 3’ में लीड रोल निभाती नजर आएंगी साथ ही रणवीर सिंह कियारा के अपोजिट दिखाई देंगे।

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में रणवीर सिंह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की जगह लेंगे और डॉन की भूमिका निभाएंगे। वहीं अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने यह तय कर लिया है कि वे कब फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

trhhhtrrth

इस दिन शुरू होगी डॉन 3 की शूटिंग

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का शूटिंग शेड्यूल ट्रैक पर है और यह अगले साल यानी 2025 में फ्लोर पर जाएगी। प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। दावा किया गया कि डॉन 3 का हमेशा से इरादा 2025 में फ्लोर पर आने का था। शूटिंग की तैयारी की योजना उसी के अनुसार बनाई गई है।

वहीं फरहान ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात की पुष्टि की थि कि वे पहले ही फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि प्रशंसक बेकार की अटकलों से निराश हों। वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि रणवीर सिंह एक साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहें हैं। रणवीर के एक साल का पैटरनिटी लीव लेने की खबरों ने ‘डॉन 3’ के भविष्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसके साथ फरहान अख्तर ने यह खुलासा किया था कि वे जुलाई में बतौर एक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

ththhtjyjj

कियारा ने जताई थी खुशी

गौरतलब है कि बात करें ‘डॉन 3’ की तो फरहान ने इससे पहले दर्शकों को खास तोहफा दिया था। फिल्म में लीड रोल में कियारा आडवाणी को चुना गया है। टीम ने अनाउंसमेंट वीडियो साझा करते हुए खुलासा किया कि कियारा आडवाणी अब डॉन यूनिवर्स का हिस्सा बन चुकी हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने भी आभार और फिल्म में काम करने का उत्साह जताया।

कियारा ने कहा था कि प्रतिष्ठित डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर और इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं। हम आपके सभी प्यार और समर्थन की उम्मीद करते हैं, क्योंकि हम एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular