Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShaitaan: ज्योतिका देशपांडे ने शैतान में अपने किरादार को लेकर किया बड़ा...

Shaitaan: ज्योतिका देशपांडे ने शैतान में अपने किरादार को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस कारण से चुना फिल्म में मां का रोल

Shaitaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म शैतान  को लेकर लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

दर्शक भर-भरकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनी यह काले जादू पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म डोली सजा के रखना से बॉलीवुड डेब्यू के 25 साल बाद, ज्योतिका ने शैतान के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है।

htrhthtrt

ज्योतिका ने अपने किरदार को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में, एक मीडिया इंटरव्यू में ज्योतिका ने शैतान में मां की भूमिका निभाने के बारे में खुलासा किया और ज्योतिका ने कहा, “फिल्म में बहुत सारे दृश्य हैं, जो मातृत्व को उजागर करते हैं, और मुझे नहीं कि मैं उन्हें निभाना चाहती थी या नहीं, लेकिन उनमें से एक बहुत ही महत्वपूर्ण एक कारण था, जिसके बाद मैंने इस फिल्म के लिए हां कहा।

वह कारण यह था कि यह फिल्म हर माता-पिता को यह सिखाती है कि उन्हें अपनी बेटी का ख्याल रखना होता है और कितनी जिम्मेदारियों के बाद हम बच्चों को एक सुरक्षित वातावरण देते हैं।” एक्ट्रेस ने आगे बताया, “मुझे लगता है, एक मां के रूप में मैंने शुरू से अंत तक इस फिल्म में वह भावना और जिम्मेदारी महसूस की है। दुनिया के हर माता-पिता इस फिल्म से खुद को कनेक्ट कर पाएंगे क्योंकि बच्चों के जीवन की यात्रा बहुत नाजुक होती है और कदम-कदम पर हमें उनका साथ देना जरूरी होता है।”

rggrgrre

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

गौरतलब है कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म शैतान बहुचर्चित गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है। इसमें अजय देवगन, ज्योतिका, आर माधवन और जानकी बोदीवाला मुख्य भूमिका में हैं। जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा समर्थित, फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular