Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनGadar 2 : सनी देओल की फिल्म के रास्ते में आ सकती...

Gadar 2 : सनी देओल की फिल्म के रास्ते में आ सकती है किंग खान की ‘जवान’, क्या 500 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी ‘गदर 2’?

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘गदर 2’ में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी खूब धूममचा रही हैं। इसी के साथ  फिल्म को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां तक कि इसने साल 2023 की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

हालांकि अब सनी देओल की फिल्म की कमाई के सामने एक बार फिर शाहरुख खान की फिल्म आ रही है। दरअसल, किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में किंग खान ‘गदर 2’ को 500 करोड़ तक पहुंचने से पहले ही रोक सकते हैं।

Gadar 2

अब तक इतनी कमाई कर चुकी है ‘Gadar 2’

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने फिल्म में अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। वहीं तारा और सकीना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ जुटी। वहीं अब ‘गदर 2’ का कलेक्शन अब धीरे-धीरे गिरता जा रहा है। बीते दिनों से ‘गदर 2’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ गई है।

Gadar 2

हालांकि ये कलेक्शन वीकेंड पर बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। बता दें कि ‘गदर 2’ जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। हालांकि ये आंकड़ा छूना अब थोड़ा मुश्किल लग रहा है। वहीं अब फिल्म का 21वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद टोटल कलेक्शन 481.85 करोड़ हो गई है।

Gadar 2

ये भी पढ़े: https://youtu.be/WWLzTSSEQN8?si=YVYyhciNO8bwEWmp

इस वीकेंड पर कमाई 500 करोड़ के पार

सनी देओल ने रक्षाबंधन के खास मौक पर ‘गदर 2’ का ऑफर दिया है, जिसमें 2 टिकट खरीदने पर आपको 2 टिकट फ्री मिलेंगे। ये ऑफर 29 अगस्त से 3 सितंबर तक रहने वाला है। जाहिर सी बात है कि इस ऑफर के जरिए ‘गदर 2’ की कमाई काफी बढ़ने वाली है और मेकर्स आशा कर रहे हैं कि शाहरुख खान की जवान से टक्कर होने से पहले ही ‘गदर 2’ 500 करोड़ कल्ब में शामिल हो जाए। उम्मीद की जा रही है।

इस ऑफर की वजह से इसी हफ्ते गदर 2 500 करोड़ के क्लब में भी एंट्री कर जाएगी। ‘गदर 2’ की बात करें तो इसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस बार तारा सिंह के हथौड़े ने बॉक्स ऑफिस पर सबको हिला दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular