Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीiQOO Neo 9s Pro सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, इस दिन होगी...

iQOO Neo 9s Pro सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, इस दिन होगी इसकी लॉन्चिंग

iQOO Neo 9s Pro: दिग्गज टेक कंपनी आईक्यू ने अपने एक नए फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। इस नए फोन का नाम iQOO Neo 9s Pro है जिसमें कई कमाल के फीचर्स दिए जा सकते हैं। मोबाइल में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। के इस फोन में OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा लगाया जा सकता है। नए स्मार्टफोन में 5160mAh की बैटरी दी जा सकती है। आइए विस्तार से इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं…

iQOO Neo 9s Pro के संभावित फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो  iQOO Neo 9s Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का फ्लैट 8T LTPO OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के लिए आईक्यू के इस मोबाइल में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। हालांकि, इसके एक और वेरिएंट की भी बात की जा रही है। ग्लोबल वैरियंट में MediaTek Dimensity 9300 चिप देने की बात कही जा रही है। डाटा को स्टोर करने के लिए मोबाइल में 16GB LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज दिया जा सकता है।

iQOO Neo 9s Pro का कैमरा सेटअप

फोटोग्रॉफी के लिए आईक्यू के इस फोन में OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा लगाया जा सकता है। वहीं, आईक्यू नियो 9एस प्रो में यूजर्स को एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। पावर बैकअप के लिए इस नए स्मार्टफोन में 5160mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसे चार्ज करने के लिए 120वॉट फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: iQOO Z9 5G भारत में हुआ लॉन्च, गेमिंग के अनुभव को बनाएगा बेहतर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular