Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 | Virat Kohli को इस शब्द से है नफरत, एक...

IPL 2024 | Virat Kohli को इस शब्द से है नफरत, एक इवेंट के दौरान विराट ने कही ये बात

IPL 2024 | Virat Kohli : आईपीएल को लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी है। आज से ठीक दो दिन बाद इस सीजन का पहला मैच खेला जाएगा। मैच के उद्घाटन के दौरान ओपनिंग सेरेमनी का सभी को इंतजार है। हालांकि, उससे पहले ही फ्रेंचाइजी अपनी टी-शर्ट का अनबोक्सिंग कर रहे हैं। मंगलवार को आरसीबी ने अपना अनबॉक्सिंग किया जो चिन्नास्वामी स्टेडियम में किया गया। दर्शकों की भारी भीड़ देखी गई। वहीं विराट कोहली को लेकर उसके फैंस का क्रेज भी देखने को मिला। इसी दौरान विराट कोहली ने बताया कि किस शब्द से उनको नफरत हैं।

IPL 2024 | Virat Kohli को इस शब्द से है नफरत, एक इवेंट के दौरान विराट ने कही ये बात

विराट कोहली को इस बात से है नफरत

दरअसल, इवेंट के दौरान होस्ट विराट कोहली को बार-बार किंग किंग कहकर बुला रहे थे। विराट को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने ऐसा करने से मना किया। विराट ने कहा,” पहले तो आप मुझे किंग कहना बंद कीजिए। कृप्या मुझे सिर्फ विराट बुलाइए। मैं फाफ को हमेशा कहता हूं कि मैं हमेशा बुरा महसूस करता हूं जब आप मुझे इस शब्द से बुलाते हो। मुझे विराट बुलाओ। अब से आप मेरे लिए ये शब्द का उपयोग नहीं करेंगे।”

22 मार्च से होगा आईपीएल का आगाज

गौरतलब है कि विराट कोहली ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज से ब्रेक लिया था। विराट कोहली ने अपने बेटे के जन्‍म के लिए ब्रेक लिया था और अब वो क्रिकेट एक्‍शन में लौटने को बेकरार हैं। 35 साल के कोहली 22 मार्च को आईपीएल 2024 के पहले मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि आईपीएल के 17वें संस्करण का आगाज 22 मार्च से होगा। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लीग के पहले मैच के जरिए अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज धोनी और विराट कोहली आमने-सामने होंगे।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मुश्किल! सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular