Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024 RR vs GT Dream 11 Prediction fantasy Team

IPL 2024 RR vs GT Dream 11 Prediction fantasy Team

IPL 2024 RR vs GT Dream 11 Prediction fantasy Team: आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा। ये मैच राजस्थान के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है। मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। वहीं टॉस इसके आधे घंटे पहले यानी की सात बजे होगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर किया जाएगा। साथ ही दर्शक घर बैठे फ्री में जियो सिनेमा पर मैच की स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।

IPL 2024 RR vs GT Dream 11 Prediction

राजस्थान के खिलाड़ी

इस मैच (RR vs GT) में सभी की नजरें कुछ प्रमुख खिलाड़ियों पर रहने वाली है। विकेटकीपर बल्लेबाज और राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन का प्रदर्शन अभी तक इस सीजन काफी शानदार रहा है। पिछले मैच में उन्होनें अर्धशतकीय पारी खेल अपनी टीम को जीताया था। अगर आप Dream 11 के लिए टीम का चुन रहे हैं तो आप संजू सैमसन को विकेटकीपर के तौर पर ले सकते हैं।

उसके अलावा रियान पराग भी काफी कंसिस्टेंट रहे हैं। उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं। अगर आप बल्लेबाज के तौर पर उन्हें अपनी टीम में शामिल करते हैं तो आपको काफी ज्यादा Dream 11 fantasy Points मिल सकते हैं।

गुजरात के खिलाड़ी

अगर गुजरात की बात करें तो बल्लेबाज शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने काफी रन बटोरे हैं। साई और गिल दोनों पावरप्ले में काफी रन बनाने में सक्षम हैं और उन्होनें अपनी टीम के लिए ये कर भी दिखाया है। ऐसे में अगर आप अपनी Dream 11 fantasy Team बना रहे है तो आप इन दोनोँ को जरुर टीम में शामिल करें।

IPL 2024 RR vs GT Dream 11 fantasy Team

विकेटकीपर– संजू सैमसन, रिद्धिमान साहा

बल्लेबाज– जोस बटलर, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, रियान पराग

ऑलराउंडर– रविचंद्रन अश्विन, राशिद खान

गेंदबाज– नूर अहमद, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट

कप्तान– रियान पराग

उप-कप्तान– शुभमन गिल

ये भी पढ़ें: IPL 2024 RR vs GT Match Preview, Points Table Updates

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular