Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024 RR vs GT Match Preview, Points Table Updates

IPL 2024 RR vs GT Match Preview, Points Table Updates

IPL 2024 RR vs GT Match Preview: आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा। ये मैच राजस्थान के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है। मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। वहीं टॉस इसके आधे घंटे पहले यानी की सात बजे होगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर किया जाएगा। साथ ही दर्शक घर बैठे फ्री में जियो सिनेमा पर मैच की स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।

IPL 2024 RR vs GT Match Preview

पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RR vs RCB) के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए थे। जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 5 गेंदें शेष रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

वहीं, अगर गुजरात की बात करें तो टाइटंस को पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 33 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए थे। जवाबी कार्यवाई में गुजरात टाइटंस 18.5 ओवरों में 130 रनों पर ऑलआउट हो गई थी और मुकाबले को गवां दिया था।

IPL 2024 RR vs GT Points table

पॉइंट्स टेबल में दोनों टीमों के स्थान की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स 4 मैच में 4 जीत और 8 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। वहीं गुजरात टाइटंस 5 मैच में 2 जीत और 4 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। राजस्थान की टीम इस सीजन एक भी मैच हारी नहीं है। देखना होगा कि इस मैच में क्या गुजरात की टीम राजस्थान को पहली हार थमा पाएगी या राजस्थान की टीम पांच में पांच कर लेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 SRH vs CSK Match Preview and Head to Head Stats

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular