Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024: बारिश के कारण राजस्थान को हुआ नुकसान, एलिमिनेटर में होगा...

IPL 2024: बारिश के कारण राजस्थान को हुआ नुकसान, एलिमिनेटर में होगा आरसीबी से सामना

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लीग स्टेज के मैच खत्म हो चुके हैं। अब क्वालिफायर के मैच खेले जाएंगे। कमबैक कर रही आरसीबी की टीम को एलिमिनेटर भी खेलना होगा। अब लड़ाई फाइनल की शुरू हो रही है। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में हराकर रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने टॉप 4 में अपनी जगह बनाई है। वहीं, रविवार को बारिश के चलते मैच रद्द हो गया जहां राजस्थान और कोलकाता को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा है। अब राजस्थान की टीम आरसीबी के एलिमिनेटर मैच खेलेगी।

बारिश के कारण टूटा राजस्थान का सपना

बारिश की वजह से राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने वाला मुकाबला बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया। दोनों टीमों के खाते में अब एक-एक अंक हो गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 21 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं, राजस्थान रॉयल्स का 22 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से एलिमिनेटर में सामना होगा। इसके बाद 24 मई को क्वालिफायर-दो चेन्नई में खेला जाएगा।

 

फाइनल के लिए जंग शुरु

बता दें कि पहले दिन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ चार विकेट से जीत हासिल की थी। इसी के साथ टीम अंक तालिका में 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई। वहीं, राजस्थान का पहला क्वालिफायर खेलने का सपना टूट गया। 26 मई को क्वालिफायर-एक और क्वालिफायर-दो जीतने वाली टीमों के बीच चेपॉक में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर फूटा सुनिल गावस्कर गुस्सा, बोले- ‘सैलरी काट दी जाए…’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular