Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 opening ceremony : IPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में लगने...

IPL 2024 opening ceremony : IPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में लगने वाला बॉलीवुड का तड़का, अक्षय कुमार से लेकर सोनू निगम तक होंगे मौजूद 

IPL 2024 opening ceremony : पिछले 16 सीजन की तरह एक बार फिर से IPL 2024 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में होने वाली है। 22 मार्च से आईपीएल की शुरुआत हो रही है। इसके लिए अब 24 घंटे से भी कम का समय बाकी रह गया है। क्रिकेट प्रेमियों में अभी से ही उत्साह दिखाई देने लगा है। ऋतुराज गायकवाड़ की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और फाफ डू प्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरु आपस में भिड़ने वाली है। इससे पहले चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसमें धमाकेदार परफॉर्मेंस होंगी।

IPL 2024 Opening Ceremony LIVE Streaming : आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का तड़का, नजर आ सकते हैं ये सेलिब्रेटी! - ipl 2024 these bollywood stars will perform in indian premier league 2024 ...

बॉलीवुड की कई हस्तियां होंगी शामिल

इसी कड़ी में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनू निगम और एआर रहमान नजर आने वाले हैं। आईपीएल ने अपने एक्स हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए बताया है कि टाटा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के लिए स्टेज तैयार है। लाइटें चमक उठी हैं और सितारे अपनी चमक बिखरने को तैयार हैं। क्रिकेट और एंटरटेनमेंट के बेहतरीन संगम के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। यह कार्यक्रम ओपनिंग मैच से पहले शाम को साढ़े 6 बजे शुरू होगा।

अक्षय कुमार से लेकर सोनू निगम तक होंगे मौजूद

इसके अलावा उन्होंने आईपीएल की ओपनिंग का हिस्सा बनने वाले स्टार्स की फोटोज भी शेयर की, जिसमें अक्षय कुमार से लेकर सोनू निगम, ए आर रहमान और टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल है। आपको बता दें कि हर बार मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाता है। इस बार ​इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान भी अपना जलवा बिखरेंगे। ऐसे में 22 मार्च को चिन्नास्वामी स्टेडियम में फैंस उनके जादूई आवाज पर झूमने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 | Virat Kohli को इस शब्द से है नफरत, एक इवेंट के दौरान विराट ने कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular