Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs SA : दूसरे मैच के लिए तैयार टीम इंडिया, यहां...

IND vs SA : दूसरे मैच के लिए तैयार टीम इंडिया, यहां देखें लाइव मैच

IND vs SA : पहला वनडे 8 विकेट से जीतने के बाद टीम इंडिया दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका से दो-दो हाथ करने को तैयार है। भारतीय टीम मंगलवार (19 दिसंबर 2023) को दूसरा मैच सेंट जॉर्ज पार्क, गकेबरहा में खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह सीरीज कुल तीन मैचों की है जिसमें भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। पिछले मुकाबले की बात करें तो जोहैनेसबर्ग में खेले गए पहले वनडे में टीम इंडिया ने मेजबानों को रौंद दिया था। अर्शदीप सिंह और आवेश खान की धारदार गेंदबाजी के आगे साउथ अफ्रीकी टीम सिर्फ 116 रन पर ढेर हो गई थी। भारत ने 200 गेंदें शेष रहते 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। बचे हुए गेंदों के लिहाज से साउथ अफ्रीका की ये दूसरी सबसे बड़ी वनडे हार थी।

टीम इंडिया के आंकड़े सेंट जॉर्ज स्टेडियम में खराब

टीम इंडिया ने गकेबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में अभी तक 6 वनडे मैच खेले हैं। इनमें से टीम इंडिया सिर्फ 1 मैच ही जीत सकी है और 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इस मैदान पर भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे 4 मैचों में हार मिली है और 1 में ही वह जीत सकी है। इसके अलावा एक मैच उसने केन्या के खिलाफ खेला था। इस मैच में भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। यह मुकाबला भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाकी मैचों की ही तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर टेलीकास्ट होगा। इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर उपलब्ध रहेगी।

IND vs SA : दूसरे मैच के लिए तैयार टीम इंडिया, यहां देखें लाइव मैच

भारतीय टीम के टॉप खिलाड़ी शानदार फॉम में

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए 2 टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को इसी मैदान पर 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। जिसके बाद भारतीय टीम प्रोटियाज को हल्के में लेने की भूल बिल्कुल भी नहीं करने वाली। वहीं देखा जाए तो भारत के सभी खिलाड़ी टॉप फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जिसके बाद भारत दूसरे वनडे मुकाबले में भी फेवरेट के रूप में मैदान पर उतरेगी।

ये भी पढ़ें : IND vs SA ODI : साई सुदर्शन और अर्शदीप सिंह चमके, ऋतुराज ने किया निराश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular