Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG Test | Virat Kohli को लेकर बड़ी अपडेट आयी...

IND vs ENG Test | Virat Kohli को लेकर बड़ी अपडेट आयी सामने, बाकी बचे तीन मैच भी नहीं खलेंगे विराट !

IND vs ENG Test | Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार से विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। इस मैच में विराट कोहली के अलावा केएल राहुल, रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी सहित कई प्रमुख खिलाड़ी शामिल नहीं हैं। इस मैच में रजत पाटीदार को मौका दिया गया है जहां वो अपना पहला मैच खेल रहे हैं। इसके अलावा मुकेश कुमार को गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, अब खबर यह आ रही है कि विराट बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों से भी बाहर हो सकते हैं। उनके चुने जाने पर सवालिया निशान हैं। चयनकर्ताओं ने आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम की घोषणा नहीं की है। जल्द ही इसका एलान हो सकता है।

IND vs ENG Test | Virat Kohli को लेकर बड़ी अपडेट आयी सामने, बाकी बचे तीन मैच भी नहीं खलेंगे विराट !

बाकी बचे मैच भी नहीं खेल पाएंगे Virat Kohli 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट देश से बाहर हैं। उन्होंने शुरुआती दो टेस्ट में नहीं खेलने के लिए निजी कारणों का हवाला दिया था। इसके बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेगनेंट होने की भी अफवाह उड़ी थी। हालांकि, निजी कारणों के कारण वो नहीं खेल रहे हैं। बाकी मैच भी खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। आपको बताते चलें कि बीसीसीआई ने शुरू में घोषणा की थी कि विराट कोहली शुरुआती दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे, लेकिन इसका मतलब ये नहीं होता कि वह अंतिम तीन टेस्ट मैच में खेलेंगे ही खेलेंगे।

विराट के नहीं रहने से पहले टेस्ट में टीम इंडिया को मध्यक्रम में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।  विराट के साथ-साथ अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की गैरमौजूदगी में भारतीय मिडिल ऑर्डर बेहद कमजोर नजर आ रहा है। शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर फ्लॉप साबित हुए थे। ऐसे में विराट जैसे दिग्गज बल्लेबाज की कमी खली थी।

ऐसा है भारतीय टीम का स्क्वॉड

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG 2nd Test : 20 साल के स्पिनर के जाल में फंसे रोहित शर्मा, आसानी से गंवाया अपना विकेट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular