Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG Test | Ollie Pope के नाबाद शतक से मजबूत...

IND vs ENG Test | Ollie Pope के नाबाद शतक से मजबूत स्थिति में इंग्लैंड, सोशल मीडिया पर छाए पोप

IND vs ENG Test | Ollie Pope : भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। तीसरे दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड ने ओली के शतक के मदद से 316 रन बना लिए हैं। वहीं भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के सिर्फ 6 विकेट ही झटक पाए। इंग्लैंड के लिए क्रीज पर ओली पोप 148 और रेहान अहमद 16 रन बनाकर क्रीज पर खड़े हैं। हालांकि, एक बल्लेबाज की जमकर तारीफ हो रही है। उनका नाम ओली पोप है जिन्होनें शानदार शतकीय पारी खेली है। पोप ने 208 गेंदों में 17 चौकों की मदद से 148* रन बना लिए हैं। अभी भी वो क्रीज पर मौजूद है। उनकी खुब तारीफ हो रही है।

IND vs ENG Test | Ollie Pope के नाबाद शतक से मजबूत स्थिति में इंग्लैंड, सोशल मीडिया पर छाए पोप

एक समय काफी मुश्किल में थी इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड की टीम एक समय पर 163 के स्कोर पर पांच विकेट खोकर मुश्किल में थी। ऐसे में ओली पोप टीम के संकटमोचक बने और उनको बेन फोक्स का अच्छा साथ मिला। दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 88 रन की अहम साझेदारी निभाई। क्राउली, बेन डकेट, जो रुट के आउट हो जाने के बाद ओली पोप ने मैदान पर कदम रखा। इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान भारत के लिए अब तक जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट लिए हैं। इसके अलावा अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा को 1-1 सफलता हाथ लग चुकी है।

ओली पोप दूसरे पारी में इंग्लैंड के लिए बनें संकटमोचन

इसके बाद ओली पोप और नंबर सात पर बैटिंग के लिए उतरे बेन फोक्स ने ज़िम्मा संभाल और छठे विकेट के लिए 112 (183 गेंद) रनों की साझेदारी की। इस पनपती हुई साझेदारी में अक्षर पटेल ने सेंध लगाई और 67वें ओवर में फोक्स को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। फोक्स ने सधी हुई पारी खेलते हुए 81 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 34 रन स्कोर किए। इसके बाद ओली पोप ने रेहान अहमद के साथ जोड़ी जमाई, जो दिन खत्म होने तक बरकरार रही। दोनों ने 7वें विकेट के लिए 41* (62 गेंद) रन जोड़ लिए हैं।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG : Shubhman Gill की बल्लेबाजी देख भड़के Sunil Gavaskar, कह दी ये बड़ी बात

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular