Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनImtiaz Ali: इम्तियाज अली को है धूम्रपान करने वालों से नफरत, बोलें-...

Imtiaz Ali: इम्तियाज अली को है धूम्रपान करने वालों से नफरत, बोलें- ‘मैं कोशिश करता हूं कि मैं अपनी फिल्मों में धूम्रपान नहीं दिखाऊं’

Imtiaz Ali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं।  इम्तियाज की इस फिल्म में  परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आए।

इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा ने चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे करते नजर आए।

dbgbrsvr

धूम्रपान से नफरत करते है इम्तियाज

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए इम्तियाज ने बताया, ‘मैं कोशिश करता हूं कि मैं अपनी फिल्मों में धूम्रपान नहीं दिखाऊं। मुझे इस बात से परहेज है। आप ने कभी नहीं देखा होगा कि मेरी फिल्मों के किरदार सिगरेट पी रहे हैं। मेरी कोशिश रहती है कि बिना धूम्रपान के अपनी कहानी दर्शकों के सामने रख सकूं’।

फिल्ममेकर ने आगे बताया, ‘अमर सिंह चमकीला के दौरान मुझे धूम्रपान करते हुए दिखाना था क्योंकि वे असल जिंदगी में धूम्रपान करते थे। अब बायोपिक थी तो यह फिल्म का अहम अंग था इसलिए मैंने एनिमेशन के जरिए ‘चमकीला’ को धूम्रपान करते हुए दिखाया था। पंजाब के सभी लोग चमकीला को जानते थे कि असल जिंदगी में कैसे थे’।

ngfbgdbdb

दिलजीत नहीं करते है धूम्रपान

गौरतलब है कि ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ ‘चमकीला’ की भूमिका में नजर आए हैं। उनके बारे में बात. करते हुए इम्तियाज कहते हैं, ‘मैंने ‘चमकीला’ धूम्रपान करते हुए दिखाया है, लेकिन इसके लिए मैंने कॉमिक बुक शैली का सहारा लिया है। वैसे यहां मैं एक बात साफ़ कर देना चाहता हूं कि मैं दिलजीत को धूम्रपान नहीं दिखाना चाहता था और वे वैसे भी धूम्रपान नहीं करेंगे’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular