Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीHP Gaming Laptop : गेमिंग लैपटॉप की है तलाश तो यहां होगी...

HP Gaming Laptop : गेमिंग लैपटॉप की है तलाश तो यहां होगी पूरी, HP के इस धांसू लैपटॉप को खरीदने का मौका

HP Gaming Laptop : मार्केट में गेमिंग लैपटॉप को लेकर डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गया है। गेमिंग में यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कई दिग्गज टेक कंपनियां इस पर काम कर रहीं हैं। एचपी ने भी अपने धाकड़ गेमिंग लैपटॉप HP Victus 16 को इसी साल जून में लॉन्च किया था। विक्टस 16 एचपी के सबसे किफायती गेमिंग नोटबुक में से एक है। इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। लैपटॉप में फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 16.1 इंच का डिस्प्ले है, यूजर लैपटॉप को GeForce RTX 4060 मोबाइल GPU के साथ 13वीं पीढ़ी के Intel Core i7 प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

HP Gaming Laptop : HP Victus 16
HP Victus 16

HP Gaming Laptop के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

HP Gaming Laptop की लिस्ट में सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो एचपी ने इसमें 16.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। इसका मतलब है कि अगर आप गेमिंग करते हैं या फिर वीडियो देखते हैं तो आपको शानदार वीडियो एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इसके अलावा स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 165Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ 16GB की मल्टीटास्किंग रैम का सपोर्ट दिया है जिससे यह डिवाइस आसानी से हैवी टॉस्क को हैंडल करता है। 512GB की SSD स्टोरेज और DDR5 रैम होने की वजह से किसी भी तरह का लैग हमें देखने को नहीं मिला। गेमर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें Nvidia GeForce RTX 4050 ग्राफिक्स कार्ड भी उपलब्ध कराया है।

HP Victus 16 की कीमत और अन्य फीचर्स 

इसके अलावा इस HP Gaming Laptop में तीन यूएसबी-ए पोर्ट, पीडी सपोर्ट के साथ एक टाइप-सी पोर्ट, एक हेडफोन/माइक्रोफोन कॉम्बो और एक मल्टी-फॉर्मेट एसडी मीडिया कार्ड रीडर शामिल है। गौरतलब है कि यूजर्स को 1 महीने का Xbox गेम पास भी मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा लैपटॉप में 83Wh बैटरी, 16GB DDR5 रैम, 512GB SSD, HD वेबकैम और बैंग और ओल्फ़सेन के डुअल स्पीकर शामिल है। कीमत की बात करें तो विक्टस 16 (2023) की शुरुआती कीमत 59,999 रुपये है। फिलहाल इस पर ऑफर्स और डील्स चल रहे हैं जिससे आपके पास मौका है इसे कम दामों में घर लाने का।

HP Gaming Laptop 2023 : एक साथ तीन धांसू लैपटॉप भारत मे पेश, जानें इसकी खूबियां और कीमत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular