Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVidya Balan: सिद्धार्थ रॉय कपूर संग कैसे छुपाया था विद्या बालन ने...

Vidya Balan: सिद्धार्थ रॉय कपूर संग कैसे छुपाया था विद्या बालन ने अपना रिश्ता, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दो और दो प्यार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। विद्या अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र का बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री मशहूर फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की है। उन्होंने जब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था, तब तक किसी को ज्यादा कुछ नहीं पता था। उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया कि उस समय ही पैपराजी ट्रेंड शुरू हुआ था। विद्या ने बताया कि उन दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखने में बहुत अच्छा समय बिताया।

tdhhththte

सिद्धार्थ रॉय कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती थी कि यह कहीं भी सामने आए और पैपराजी ट्रेंड तभी शुरू ही हुआ था। मुझे याद है हमारी पहली कुछ डेट्स कार में ही हुई थीं। हम लोग इधर-उधर गाड़ी में घूमते रहते थे। वो बहुत ही अच्छा समय था, बहुत रोमांचक और मुझे लगता है कि इसमें मजा भी था।

क्योंकि इसमें प्राइवेसी भी थी, जिसका मैंने पूरा आनंद लिया।’ इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या पुरुषों की प्रगति ने उन्हें उनके इरादे के बारे में कभी भ्रमित किया। इसपर विद्या ने कहा, ‘मैं बहुत सामाजिक व्यक्ति नहीं हूं। इसलिए मैं वास्तव में खुद को वहां उजागर नहीं कर रही थी। मैं वास्तव में ज्यादा लोगों से नहीं मिलती थी, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि जब मैं पहली बार किसी से भी मिलती थी, तो मुझे आश्चर्य होता था कि क्या वे मुझमें या विद्या बालन में रुचि रखते हैं।’

gnhn

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि विद्या ने सिद्धार्थ से अपनी मुलाकात के बारे में कहा कि जह वह उनसे मिलीं, तो उन्हें कोई कन्फ्यूजन नहीं हुआ। अभिनेत्री ने कहा, ‘जब मैं सिद्धार्थ से मिली तो मुझे अच्छा महसूस हुआ। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह भी बहुत निपुण और अच्छे व्यक्ति हैं। इसलिए वह मुझे एक गर्लफ्रेंड के रूप में देख रहे थे।

इसलिए वहां यह सब काफी आसान था।’ विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म दो और दो प्यार में नजर आएंगी। इसके बाद उनके पास भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है। दर्शकों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular