Saturday, July 27, 2024
HomeखेलGlenn Maxwell : World Cup 2023 के बीच ऑस्‍ट्रेलिया को लगा बड़ा...

Glenn Maxwell : World Cup 2023 के बीच ऑस्‍ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, मैक्सवेल हुए जख्मी

Glenn Maxwell : विश्व कप 2023 के बीच में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, विश्व कप में 40 बॉल पर शतक जड़ने वाले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के साथ हादसा हो गया है और बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ग्लेन मैक्सवेल को सोमवार 30 अक्टूबर की शाम एक अजीब दुर्घटना का सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्हें कंकशन हुआ था। 30 अक्टूबर की शाम मैक्सवेल गोल्फ कोर्ट से गिर पड़े और चोटिल होने के कारण वो 4 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ़ अहमदाबाद में खेले जाने वाले मैच से बाहर हो गए हैं।

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट से इस इंजरी की जानकारी दी गई। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये हादसा सोमवार, 30 अक्टूबर की शाम हुआ। मैक्सवेल तब गोल्फ खेलकर गोल्फ कार्ट के पीछे बैठकर टीम होटल लौट रहे थे। तभी, अचानक कार्ट का बैलेंस डगमगा गया और वो गिर गए। इसके बाद उन्हें कंकशन हुआ यानी उन्हें चक्कर आ गया और सर पर चोट भी आई हैं। कई ऑस्ट्रेलियन प्लेयर्स फिलहाल गुजरात में हैं। मैचेस के बीच मिले एक हफ्ते के गैप में वो गोल्फ का लुत्फ उठा रहे हैं।

जारी है Glenn Maxwell का कमाल का फॉम

बता दें कि इस विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं हुई थी। हालांकि, उसके बाद कंगारु टीम उबरने में कामयाब रही और लगातर मैच जीतकर टीम ने जबरदस्त तरीके से वापसी की। वर्ल्ड कप में अब तक कंगारुओं ने 6 मैच खेले हैं। इस दौरान मैक्सवेल का फॉर्म अच्छा रहा है। नई दिल्ली में नीदरलैंड्स के खिलाफ हुए मुकाबले में तो उन्होंने 44 गेंदों में 106 रन्स ठोक दिए थे। ऐसे फॉर्म में होने के बाद मैच मिस करना फ़ैन्स को बहुत खलेगा।

ये भी पढ़ें : IPL 2023 | RCB vs MI: Maxwell के बिना उतरेगी RCB, Rohit का भी खेलना मुश्किल!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular