Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : अंकिता ने विक्की को लेकर कही बड़ी बात,...

Bigg Boss 17 : अंकिता ने विक्की को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- ‘कीड़ा है विक्की, कीड़ा’

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं टीवी स्टार अंकिता लोखंडे शो में अपने पति विक्की जैन  के साथ आईं हैं। अंकिता और विक्की जब से शो में आए हैं वह सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां विक्की जैन सीजन 17 के मास्टर माइंड बनते जा रहे हैं तो वहीं शो में उनकी अपनी पत्नी अंकिता संग लगातार हो रही लड़ाइयां भी काफी चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को बताती हैं कि वे विक्की जैन की कौन सी आदत नापसंद करती हैं।

gvfdfdf

विक्की से बेहद नाराज है अंकिता

आपको बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता मुनव्वर फारूकी के साथ गार्डन एरिया में वॉक कर रही होती है। इस दौरान अंकिता लोखंडे और मुनव्वर नोटिस करते हैं कि  विक्की जैन रिंकू धवन से बात करने में काफी बिजी है। इस पर विक्की की ओर देखते हुए अंकिता कहती हैं, “कीड़ा है विक्की, कीड़ा, वो रहती है ना जू हो जाती है तो इतना दर्द देता है कभी कभी मेरे को। ऐसे निकाल के ऐसे फेंक दूंगी।” अंकिता आगे कहती हैं, “इसको कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये।

बापरे, मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाए ना घर पर, ऐसा लगता है मत हो भगवान। मैं बर्दाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पे। विक्की इतना समझाता है कि मुझे लगता है बस यार ज्ञान बंद कर अपना। मैं थक जाती हूं कभी।

ezgif.com webp to jpg 30 2

विक्की अंकिता की हुई थी जमकर लड़ाई

गौरतलब है कि शो में कई बार विक्की अंकिता पर अपना आपा खोते नजर आए हैं। यहां तक कि नेशनल टीवी पर विक्की ने अंकिता को फटकार लगाते हुए कहा था, “ये बहुत घटिया है। जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा।”वहीं विक्की के अंकिता के साथ शो में किए जा रहे बर्ताव की एक्ट्रेस के फैंस ने काफी आलोचना भी की है।

 

- Advertisment -
Most Popular