Saturday, July 27, 2024
HomeखेलGautam Gambhir vs S Sreesanth : लाइव मैच में भिड़ गए दो...

Gautam Gambhir vs S Sreesanth : लाइव मैच में भिड़ गए दो पूर्व क्रिकेटर, विराट कोहली का भी हुआ जिक्र

Gautam Gambhir vs S Sreesanth : भारत के दो पूर्व क्रिकेटर्स गौतम गंभीर और श्रीसंत बुधवार को मैच के दौरान भिड़ गए। दरअसल, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में लाइव मैच के दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ। हालांकि, मामला हाथापाई तक नहीं पहुंचा लेकिन मैच के बाद भी ये बवाल जारी दिखा। मालूम हो कि बुधवार को सूरत में इस लीग के एलिमिनेटर मैच में गुजरात जाएंट्स और इंडिया कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने थीं। जहां गंभीर कैपिटल्स के कप्तान हैं, वहीं श्रीसंत गुजरात के गेंदबाज हैं। इसके बाद श्रीसंत ने वीडियो शेयर करते हुए गंभीर पर बड़े आरोप लगाए और बताया कि उनके बीच बहस क्यों हुई थी।

दरअसल, मैच के दौरान अपनी 30 गेंद में 51 रन की पारी में कैपिटल्स के कप्तान गंभीर ने श्रीसंत को कुछ चौके लगाए। वीडियो में ऐसा दिख रहा है कि इसके बाद श्रीसंत ने हताशा में गंभीर की ओर देखा और कुछ शब्द कहे। इसके जवाब में गंभीर ने इस तेज गेंदबाज को घूरकर देखा और इशारा किया। यह विवाद यहीं नहीं रुका। इसके बाद एक और वीडियो सामने आया जो कैपिटल्स के किसी बल्लेबाज के आउट होने के समय का है। उस ब्रेक के दौरान गंभीर और श्रीसंत के बीच फिर से शब्दों का आदान-प्रदान हुआ।

Gautam Gambhir vs S Sreesanth
Gautam Gambhir vs S Sreesanth

खुद श्रीसंत ने बताया क्यों हुई थी बहस ?

इसके बाद खुद श्रीसंत ने एक वीडियो बनाकर इस बात को स्पष्ट किया कि आखिर क्यों दोनों के बीच बहस हुई थी। वीडियो शेयर करते हुए एस श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बहुत अभद्र भाषा में कहा और उन्होंने क्या कहा ये मैं आपको बाद में बताऊंगा। श्रीसंत ने कहा, “बिना किसी कारण के वह मुझे कुछ न कुछ बोल रहे थे जो बहुत अभद्र था, जो कि गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था।”

“मैं उन बातों को स्पष्ट करना चाहता हूं जो ग्राउंड पर “मिस्टर फाइटर” के साथ हुआ, फाइटर इसलिए क्योंकि वह हमेशा अपने साथियों के साथ बिना किसी कारण के लड़ते रहते हैं। वह अपने सीनियर खिलाड़ियों की भी इज्जत नहीं करते। ऐसा ही आज हुआ। मैंने उन्हें कुछ प्रोवोक नहीं किया लेकिन वो मेरी तरफ आए और कुछ ऐसा कहा जो अच्छा नहीं था और ऐसा मिस्टर गंभीर को नहीं बोलना चाहिए था।”

sreesanth vs gambhir sreesanth gautam gambhir sreesanth gambhir fight legends league cricket 202 1701924019

विराट कोहली से संबंध को लेकर भी बोले श्रीसंत

श्रीसंत ने इस दौरान विराट कोहली के साथ गंभीर के पिछले विवादों का भी जिक्र किया और कहा,”अगर आप अपने सहयोगियों का सम्मान नहीं करते हैं तो लोगों का प्रतिनिधित्व करने का क्या मतलब है? यहां तक ​​कि ब्रॉडकास्टिंग में भी जब उनसे विराट के बारे में पूछा जाता है तो वह कभी उनके बारे में नहीं बोलते। वह कुछ और ही बात करते हैं। मैं और अधिक विस्तार में नहीं जाना चाहता। बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं बहुत आहत हूं और मेरा परिवार आहत है और मेरे प्रियजन आहत हैं और जिस तरह से उन्होंने बातें कही…मैंने एक भी बुरे शब्द या एक भी अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है, कुछ भी नहीं। वह बस वही शब्द बोलता रहे जो वह हमेशा करते हैं.”

श्रीसंत ने आगे कहा, “मैंने अपने परिवार और आपके सपोर्ट से एक लंबी लड़ाई लड़ी है और कुछ लोग मुझे बिना किसी वजह के नीचे गिराना चाहते हैं।” इस वीडियो पर श्रीसंत की पत्नी ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कमेंट कर लिखा, “श्रीसंत की बात बेहद चौंकाने वाली है कि जो खिलाड़ी उनके साथ कई सालों तक भारत के लिए खेला है, वह इस स्तर तक गिर सकता है। परवरिश बहुत मायने रखती है और इसका पता तब चलता है जब इस तरह का व्यवहार ज़मीन पर सामने आता है। वाकई चौंकाने वाला। मैच की बात करें तो इंडिया कैपिटल्स ने एलिमिनेटर मैच में गुजरात जायंट्स को 12 रनों से हरा दिया जिसमें गंभीर ने 51 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : विराट के कप्तानी छोड़ने को लेकर एक बार फिर बोले गांगुली, कहा – “मैनें विराट को कप्तानी…”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular