Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRanjeet : रंजीत के लिए शर्मिंदगी की वजह बने फिल्मों के किरदार,...

Ranjeet : रंजीत के लिए शर्मिंदगी की वजह बने फिल्मों के किरदार, सालों बाद छलका एक्टर का दर्द

Ranjeet : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों की बात होतो उस लिस्ट में रंजीत का नाम जरूर होता हैं। रंजीत ने अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा विलेन का रोल किया है। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती हैं। इस वजह से लोगों के बीच उनकी छवि अच्छी नहीं थी। शुरुआत में लोग समझते थे कि जिस तरह से वह बड़े पर्दे पर नजर आते हैं।

असल जिंदगी में भी वह बिल्कुल ऐसे ही होंगे। जब रंजीत अपनी बेटी के साथ घूमने निकलते थे, तो लोग उन पर घटिया कमेंट करते थे। बहुत पुरानी बात है एक बार रंजीत के साथ रेस्टोरेंट में लोगों बहुत बुरा बर्ताव किया था जबकि वहां पर रंजीत अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे। ये खुलासा खुद रंजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

ezgif.com webp to jpg 53

रंजीत ने किया था बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान रंजीत ने बताया, ‘जब मेरी बेटी दिल्ली में पढ़ती थी तो मैं उससे मिलने के लिए जाया करता था। हम साथ में रेस्टोरेंट के अंदर जाते थे। लोग मुझे देखकर कमेंट करते थे कि कितना घटिया इंसान है। जवान लड़कियों के साथ घूम रहा है। हमारे बगल में एक परिवार बैठा था।

पति अचानक चिल्लाता कर अपनी फैमिली से कहता है कि वे मेरी तरफ ना देखे।’ ‘यह वास्तव में मुझे असहज कर रहा था। इसलिए जब वेटर खाने का ऑर्डर लेने के लिए आता तो मैंने जोर से कहा, ‘अरे बेटी लेकर आई है, उससे पूछो? उसके तुरंत बाद वही पति आकर मुझसे कहता है कि उसकी पत्नी मेरे साथ एक फोटो क्लिक करवना चाहती है। इसलिए मैंने अक्सर लोगों को यह बताने के लिए ऐसा किया कि मैं कॉल गर्ल्स के साथ नहीं घूमता हूं। फिल्मों की वजह से मेरी ऐसी छवि बन गई थी, जो अक्सर लोगों को डराती थी।’

ezgif.com webp to jpg 54

कपिल देव की सिस्टर-इन-लॉ भी हो गई थी असहज

एक और मीडिया इंटरव्यू के दौरान रंजीत ने बताया था कि कि कैसे क्रिकेटर कपिल देव की सिस्टर-इन-लॉ एक बार उनसे असहज हो गई थीं।  एक्टर ने बताया कि, ‘कपिल देव की सिस्टर-इन-लॉ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आई हुई थीं, तो मेरी आदत थी हाथ मिलाकर साइड हग करना। मैंने ऐसा ही किया और वह असहज हो गईं। फिर कपिल देव ने उनसे कहा कि ये ऐसा नहीं है जैसा तू समझती है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular