Saturday, July 27, 2024
HomeखेलGautam Gambhir : राहुल द्रविड़ के कोच बने रहने पर गंभीर ने...

Gautam Gambhir : राहुल द्रविड़ के कोच बने रहने पर गंभीर ने दी प्रतिक्रिया, बोले – “टी20 वर्ल्ड कप नजदीक है और आप…”

Gautam Gambhir : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए आगे के मुकाबले काफी अहम रहने वाले हैं। हालांकि, कोच में बदलाव को लेकर सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया तक हर जगह इस बात को लेकर काफी चर्चा की जा रही थी। लेकिन अब ये तय हो गया है कि कोच व स्पोर्ट स्टाफ वहीं रहेंगे। यानी कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे। साथ ही साथ कोचिंग स्टाफ में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। विक्रम राठौर बल्लेबाजी कोच, पारस म्हाम्ब्रे गेंदबाजी और टी दिलीप फील्डिंग कोच के पद पर बने रहेंगे।

Gautam Gambhir

राहुल द्रविड़ के अनुबंध विस्तार पर गंभीर ने दी प्रतिक्रिया

रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई और राहुल के बीच इस बात पर सहमति बनी कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल आगे बढ़ाया जाएगा। इसके बाद ये जानकारी सार्वजनिक की गई कि राहुल टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे। बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप के बाद राहुल का अनुबंध खत्म हो गया था। इसी बीच राहुल के अनुबंध विस्तार पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होनें कहा कि, ‘यह अच्छी बात है क्योंकि टी20 विश्व कप नजदीक है और आप पूरे सपोर्ट स्टाफ को बदलना नहीं चाहते हैं और यह अच्छी बात है। यह अच्छी बात है कि राहुल द्रविड़ ने पद पर बने रहने को स्वीकार कर लिया है। उम्मीद है कि हम विश्व क्रिकेट में दबदबा बनाए रखेंगे और अच्छी क्रिकेट खेलेंगे।’

हाल ही में केकेआर के मेंटॉर बने है Gautam Gambhir

बता दें कि हाल ही में गौतम गंभीर की केकेआर फ्रेंचाइजी में वापसी हुई है। उन्होनें बतौर मेंटॉर कोलकाता नाइटराइडर्स में शामिल हो गए हैं। केकेआर के मालिक व बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने उनका जोरदार स्वागत किया था। वो पहले केकेआर के साथ आईपीएल खेल चुके हैं। ना सिर्फ खेले हैं बल्कि कप्तानी करते हुए इस टीम को दो बार खिताब भी जिताया है। उन्होनें 2012 और 2014 में केकेआर को जिताया है। गंभीर अब केकेआर में बतौर मेंटर हेड कोच चंद्रकांत पंडित और कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर काम करेंगे।

Gautam Gambhir on Rohit Sharma : गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात, विराट कोहली के फैंस को लगी मिर्ची

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular