Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनGadar 2 : रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2'...

Gadar 2 : रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ ने तोड़े कई सारे रिकॉर्ड, किया इतने करोड़ का कारोबार

Gadar 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिन सनी की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई हैं। गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी खूब धूममचा रही हैं। इसी के साथ  फिल्म को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां तक कि इसने साल 2023  की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। चलिए यहां जानते हैं सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Gadar 2

Gadar 2‘ ने रिलीज के तीसरे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने फिल्म में अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। वहीं तारा और सकीना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ जुटी। इसी के साथ ‘गदर 2’ ने ओपनिंग डे पर खूब नोट छापे। वहीं फिल्म के तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने अपने रिलीज के तीसरे दिन 49.50 से 51.50 करोड़ की कमाई की हैं और फिल्म का कुल कलेक्शन अब 134 करोड़ रुपये हो गया है।

Gadar main 2

ये भी पढ़े: Hema Malini-Dharmendra: धर्मेंद्र संग शादी के लिए राजी नहीं थे हेमा मालिनी के पिता, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

‘गदर 2’ की कहानी

गदर 2 फिल्म की ये कहानी गदर से आगे बढ़ती है। तारा सिंह और सकीना का बेटा बड़ा हो गया है और हीरो बनना चाहता है। इसी बीच आर्मी को बॉर्डर पर दुश्मनों से भिड़ने के दौरान तारा सिंह की जरूरत पड़ती है और इस लड़ाई में तारा सिंह गायब हो जाता है। सारी कोशिशों के बाद भी जब कई दिनों तक तारा सिंह का पता नहीं लगता तो परिवार को लगता है कि तारा पाकिस्तान में बंद है। ऐसे में उनका बेटा पाकिस्तान पहुंच जाता है और खुद फंस जाता है। इसके बाद फिर अपने बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह पाकिस्तान आता है। ऐसे में आप इस फिल्म में देखेंगे कि आखिर तारा सिंह अपने बेटे को पाकिस्तान से बचा कर कैसे वापस लाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular