Saturday, July 27, 2024
HomeखेलHardik pandya पर जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार, BCCI पर भी...

Hardik pandya पर जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार, BCCI पर भी खड़े किए सवाल

Hardik pandya : आईपीएल 2024 का आगाज काफी नजदीक है। 22 मार्च से इस लीग की शुरुआत हो रही है। लेकिन क्रिकेट के गलियारो में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने डोमेस्टिक क्रिकेट में दूरी बनाने को लेकर एकबार फिर हार्दिक पर जमकर बरसे है। उन्होनें तो यहां तक कह दिया कि हार्दिक पांड्या क्या चांद से उतर के आए हैं? उन्हें भी घरेलू क्रिकेट खेलनी चाहिए। गौरतलब है कि हाल के दिनों में बीसीसीआई ने कई अहम फैसले लिए हैं। ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के घरेलू क्रिकेट में ना खेलने को लेकर बीसीसीआई ने सख्ती बरती और दोनों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर का भी रास्ता दिखा दिया। इसके बाद इस विवाद ने जमकर तूल पकड़ा और हार्दिक पांड्या के घरेलू क्रिकेट में ना खेलने पर भी सवाल उठे।

Hardik pandya पर जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार, BCCI पर भी खड़े किए सवाल

बातचीत में प्रवीण ने घरेलू क्रिकेट पर दिया जोर

एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए प्रवीण कुमार ने हार्दिक को जमकर धोया है। उन्होंने कहा, “हार्दिक पांड्या क्या चांद से उतर के आए हैं? उनको भी घरेलू क्रिकेट खेलनी चाहिए। हर किसी के लिए अलग नियम क्यों। बीसीसीआई को हार्दिक को भी चेतावनी देनी चाहिए। आप क्यों सिर्फ घरेलू टी-20 टूर्नामेंट ही खेलें? आपको तीनों फॉर्मेट खेलने चाहिए। या फिर आपने 60 से 70 टेस्ट मैच खेल लिए हैं कि आप सिर्फ टी-20 खेलेंगे। देश को आपकी जरूरत है।”

हार्दिक के टेस्ट भविष्य पर भी बात करते हुए प्रवीण ने कहा कि “आप लिखित में दीजिए कि आप टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हैं। आप ना तो ठीक तरह से बता रहे हैं और ना ठीक से अपना नाम वापस ले रहे हैं। इसको लेकर बीसीसीआई से भी सवाल पूछा जाना चाहिए। आप एक खिलाड़ी के लिए नियमों को तोड़-मरोड़ नहीं सकते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि इस पर बातचीत की जानी चाहिए।”

हार्दिक को कप्तानी देने के बाद मचा बवाल

बता दें कि जब से हार्दिक को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई है तब से लगातार विरोध के स्वर खड़े हो रहे हैं। लगातार सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं। फैंस के बीच चर्चा का विषय ये भी है कि रोहित शर्मा जिन्होनें मुंबई को पांच ट्रॉफी दिलाया है, आखिर क्या जरुरत पड़ गई कि फ्रेंचाइजी को हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाना पड़ गया। इस सब के बीच मनमुटाव की भी खबरें सामने आ रही है। कई लोग रोहित को दूसरे फ्रेंचाइजी से ओर से खेलने की सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya | IPL 2024 के लिए तैयार हैं हार्दिक पांड्या, वीडियो शेयर दिखाया अपना स्किल्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular