Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: अनुराग कश्यप से खफा है बेटी आलिया, ‘एनिमल’ की तारीफ...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप से खफा है बेटी आलिया, ‘एनिमल’ की तारीफ करना फिल्ममेकर को पड़ा भारी

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। आए दिन फिल्ममेकर कुछ न कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं, जिसे लेकर वो लाइमलाइट में छा जाते हैं।

हाल ही में, अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ का समर्थन किया था, जिसे लेकर अब उनकी बेटी उनसे खफा नजर आ रही है। आलिया ने कहा कि एनिमल की आलोचना करने के बाद भी उनके पिता ने संदीप रेड्डी वांगा के लिए एक विशेष पोस्ट किया था।

fvgfrfrrf

अनुराग से है उनकी बेटी खफा

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप को हाल ही में, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की प्रशंसा करने के लिए अपनी बेटी आलिया कश्यप के गुस्से का सामना करना पड़ा। आलिया ने शिकायत करते हुए कहा कि जब उन्होंने फिल्म को भयानक कहा था तो अनुराग सहमत हो गए थे, लेकिन बाद में, अनुराग ने संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ में एक पोस्ट साझा किया था।

एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने पिता का सामना किया और कहा कि वह एनिमल की प्रशंसा के लिए उनके कैप्शन से खुश नहीं थीं। आलिया ने कहा, “मैंने सच में एनिमल देखी और आपको तुरंत फोन किया और कहा कि यह कितनी भयानक, स्त्री विरोधी फिल्म है और मुझे इससे कितनी नफरत है। आप मुझसे सहमत थे। एक हफ्ते बाद जब मैंने इंस्टाग्राम खोला, तो मैंने आपकी एक पोस्ट देखी, जिसमें इसका प्रचार किया गया था। तो क्या मैं आपसे बकवास कर रही थी”।

fvfbfdf

अनुराग ने दी बेटी आलिया को सफाई

गौरतलब है कि अनुराग ने इसके जवाब में कहा कि अगर उन्हें कोई फिल्म पसंद नहीं आती है तो वह उस व्यक्ति से मिलकर उसे सार्वजनिक रूप से बायकॉट करने के बजाय सीधे सवाल पूछना पसंद करेंगे। यह बताते हुए कि वांगा के साथ उनकी पांच घंटे लंबी बातचीत हुई, अनुराग ने कहा, “मैं उनसे मिला, मैं उन्हें पसंद करता हूं। मुझे वह लड़का पसंद है। मेरे पास अपने कुछ सवाल थे और मैं उनसे उनकी फिल्म के बारे में बात करना चाहता था।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular