Saturday, July 27, 2024
HomeखेलCSK vs RCB weather report : जानें कैसा रहने वाला है चेन्नई...

CSK vs RCB weather report : जानें कैसा रहने वाला है चेन्नई में आज मौसम का हाल

CSK vs RCB weather report : 22 मार्च यानी आज चेन्नई की एम चिदंबरम स्टेडियम आईपीएल के 17वें सीजन के पहले मैच को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आज गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। शुक्रवार को खेले जाने वाले पहले मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। चेन्नई अपने पिछले खिताब के बचाव में इस सीजन का पहला मुकाबला जीतने के लिए उतरेगी जबकि आरसीबी जीत के साथ इस संस्करण का आगाज करना चाहेगी। आइए जान लेते हैं कि चिदंबरम की पिच क्या कहती है?

CSK vs RCB weather report : जानें कैसा रहने वाला है चेन्नई में आज मौसम का हाल

 एस चिदंबरम पिच का हाल 

एम चिदंबरम स्टेडियम में यह मैच खेला जाएगा। इस पिच पर स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। गेंद पर पिच स्लो रहती है। ऐसे में गेंदबाजों को इस मैच में ज्यादा फायदा मिलने की संभावना है। स्पिनर्स इस पिच के मिजाज का भरपूर फायदा उठा सकते हैं। बल्लेबाजों को इस पिच पर संभल कर बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी। हालांकि, यहां पहली ही गेंद से शॉट खेलना शुरू करना आसान नहीं है। इस पिच पर लक्ष्य का पीछा करना भी कठिन होगा; इसलिए, टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए। इस मैदान पर आईपीएल में केवल 4 बार ही ऐसा हुआ है जब 200 से ज्यादा रन बने हैं।

आज का चेन्नई का मौसम

वहीं चेन्नई की Weather Report की बात करें तो मैच के दिन मौसम सामान्य रहने की संभावना है। मैच के दिन मैदान में ह्यूमिडिटी (नमी) 75 प्रतिशत रहने वाली है। तापमान मैच के समय 31 डिग्री रहने की संभावना जताई गई है। बारिश की संभावना न के बराबर है। बता दें कि आरसीबी बनाम चेन्नई का मैच शाम आठ बजे से खेला जाएगा। वहीं टॉस शाम 7:30 बजे होगा। आप स्टार स्पोर्टस के विभिन्न नेटवर्क पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। इसके अलावा इसका लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर जाकर देख सकते हैं।

Virat Kohli : दूसरी बार पिता बनने पर कोहली को मिल रही बधाईयां, सचिन ने भी किया ट्वीट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular