Saturday, July 27, 2024
HomeखेलCSK vs RCB live Steaming : आज से शुरु हो रहा है...

CSK vs RCB live Steaming : आज से शुरु हो रहा है महामुकाबला, यहां उठा पाएंगे फ्री में मैच का लुफ्त

CSK vs RCB live Steaming : पिछले 16 सालों से ट्रॉफी की तलाश में जुटी आरसीबी की टीम आज से शुरु हो रहे इस सीजन के शुरुआती मैच में अच्छा करना चाहेगी। गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला फॉफ डुप्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगी। यह मैच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में आज शाम सात बजे से खेला जाएगा। शुक्रवार को खेले जाने वाले पहले मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। चेन्नई अपने पिछले खिताब के बचाव में इस सीजन का पहला मुकाबला जीतने के लिए उतरेगी जबकि आरसीबी जीत के साथ इस संस्करण का आगाज करना चाहेगी।

CSK vs RCB live Steaming : आज से शुरु हो रहा है महामुकाबला, यहां उठा पाएंगे फ्री में मैच का लुफ्त

यहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देखा जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण के अधिकार हैं। अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करेगा।

इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है। गौरतलब है कि इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल का पहला मुकाबला देख सकते हैं।

सीएसके और आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैः

चेन्नई सुपर किंग्सः रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, डेरिल मिशेल, महेंद्र सिंह धोनी, मिशेल सैंटनर, शार्दुल ठार्कुर, दीपक चाहर, मुस्ताफिजुर रहमान।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरुः विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक, कैमरन ग्रीन, महिपाल लोमरोर, रीस टॉप्ली, मोहम्मद सिराज, करन शर्मा

Virat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मुश्किल! सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular