Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीMotorola Edge 40 Neo पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी देखें...

Motorola Edge 40 Neo पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी देखें ऑफर

Motorola Edge 40 Neo : अगर 25000 रुपये के आसपास की कीमत पर एक बढ़िया और शानदार स्मार्टफोन अपने घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए काफी शानदार मौका है। दरअशल, मोटोराला का नया फोन Motorola Edge 40 Neo जो हाल ही में लॉन्च हुआ है, इसपर फ्लिपकार्ट द्वारा शानदार ऑफर पेश किए गए हैं। अगर आप नए फोन की तलाश में हैं तो आपके लिए यह फोन काफी बढ़िया विकल्प हो सकता है। आइए विस्तार से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं….

Motorola Edge 40 Neo पर ऑफर

Motorola Edge 40 Neo की कीमत 27,999 रुपये है जो फ्लिपकार्ट पर 22,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। ऐसे में यूजर्स लगभग 5,000 रुपये खरीददारी पर बचा सकते हैं। इसके अलावा Citi-branded बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। साथ ही इस फोन को EMI के साथ भी लेने का मौका दिया जा रहा है।

Motorola Edge 40 Neo : Bumper discount is available on Motorola Edge 40 Neo

Motorola Edge 40 Neo के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी शानदार फीचर्स देखनो को मिलते हैं और यहीं चीज इस हैंडसेट को काफी खास बनाती है। सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है।

चिपसेट की बात करें तो इसमें मीडियाटेक Dimensity 7030 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G610 MC1 GPU का सपोर्ट प्रदान किया गया है। रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB LPDDR5 रैम और 256GB की स्टोरेज है।

Motorola Edge 40 Neo का कैमरा सेटअप

फोटोग्रॉफी के लिए Motorola Edge 40 Neo में दो रियर कैमरे हैं जिनमें पहला लेंस 50 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो लॉन्च हुए इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 68W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। अन्य फीचर्स के रुप में इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन को IP68 की रेटिंग मिली है। यह फोन 5G, 4G, WiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : Motorola Bendable Phone : स्मार्टवॉच नहीं, अब Smartphone होगा कलाई पर, जानें क्या है ये तकनीक ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular