Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : एनिमल में कम स्क्रीन टाइम को लेकर बॉबी देओल ने...

Animal : एनिमल में कम स्क्रीन टाइम को लेकर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘मुझे पहले से ही अपने किरदार की लंबाई के बारे में पता था’

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने बॉबी देओल के किरदार को लेकर गजब का हाइप क्रिएट किया था। लेकिन फिल्म देखने के बाद बॉबी देओल के फैंस को थोड़ी निराशा हुई, उन्हें ऐसा लगा कि उनके साथ न्याय नहीं हुआ है।

ezgif.com gif maker 77

एनिमल में अपने कम स्क्रीन टाइम को लेकर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि बॉबी देओल के फैंस एनिमल में उनके कम स्क्रीन टाइम को लेकर बेहद निराश है और कह रहें है कि उनके साथ ये अच्छा नहीं हुआ हैं। लोगों का कहना है कि बॉबी देओल को कम स्क्रीन टाइम मिला है। वहीं अब इसपर पहली बार बॉबी दओल ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि मैं खुद भी चाहता था कि इतनी बड़ी फिल्म में मेरी स्कईन स्पेस ज्यादा रहे।

लेकिन मुझे पहले से ही अपने किरदार की लंबाई के बारे में पता था। बता दें कि बॉबी ने फिल्म में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर तहका मचा रखा है और उनकी खूब सराहना कर रहें हैं।

ezgif.com gif maker 78

सिर्फ 10 मिनट का है रोल

बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल एक विलेन के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर का सौतेला भाई बने हैं। बॉबी एक गूंगे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनका नाम अबरार है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में तो उनकी झलक भी नहीं मिलती है। सेकेंड हाफ में बॉबी देओल की एंट्री होती है, जहां वह अपनी तीसरी शादी में जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना घटती है, जिसके बाद शादी वाले घर में खून खराबा देखने को मिलता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular