Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap : ‘एनिमल’ की कॉन्ट्रोवर्सी पर अनुराग कश्यप ने दिया बड़ा...

Anurag Kashyap : ‘एनिमल’ की कॉन्ट्रोवर्सी पर अनुराग कश्यप ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘इस देश में लोग फिल्मों से जल्दी नाराज हो जाते है’

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। आए दिन फिल्ममेकर कुछ न कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं, जिसे लेकर वो लाइमलाइट में छा जाते हैं।

वही इस बार अनुरान ने संदीप रेड्डी वांगा की वॉयलेंट फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर रिएक्शन दिया हैं। बता दें कि ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और जोरों शोरों से कमाई करने में लगई हुई हैं। लेकिन रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर एक बहस छिड़ गई है, जिस पर अनुराग कश्यप ने रिएक्ट किया हैं।

hyjjyty

एनिमल की कॉन्ट्रोवर्सी पर अनुराग दिया बयान

आपको बता दें कि दीप रेड्डी वांगा की वॉयलेंट फिल्म ‘एनिमल’ कई लोगों को तो बहुत पसंद आ रही है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो रणबीर कपूर की  फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, उनका मानना है कि फिल्म में कुछ ज्यादा ही वॉयलेंस दिखाया गया है। वहीं एनिमल को लेकर हो रहे इस डिबेट में अब अनुराग कश्यप भी कूद पड़े हैं।

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान फिल्म मेकर ने ‘एनिमल’ के बारे में बात करते हुए इसका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। मैं अभी मारुकेश से लौटा हूं। लेकिन मैं एनिमल कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अच्छे से वाकिफ है। मुझे पता है कि सोशल मीडिया पर कैसी चर्चा हो रही है।

bgghhtgth

फिल्ममेकर्स को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि उन्होंने आगे कहा कि, मुझे ये लगता है कि किसी को भी फिल्ममेकर को ये बताने का अधिकार नहीं कि उसे कैसी फिल्में बनानी चाहिए और कैसी नहीं। ‘इस देश के लोग बहुत जल्दी फिल्मों से ऑफंड हो जाते हैं। वो मेरी फिल्मों से भी हो जाते हैं। लेकिन मैं पढे-लिखे लोगों से ये उम्मीद करता हूं कि वो झट से ऑफंड ना हों। यह चर्चा ‘कबीर सिंह’ के दौरान भी हुई थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो महज चार दिनों के अंदर फिल्म ने 210.36 करोड़ रुपये कमा डाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular