Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAUS vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई...

AUS vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

AUS vs WI : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दिया है। इस टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों का नाम नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी जैसे पैट कमिंस, मिचेल मार्श, मिचेल स्‍टार्क और जोश हेजलवुड ब्रेक ले रहे हैं। इस बात की जानकारी ऑस्‍ट्रेलिया ने बुधवार को अपने स्‍क्‍वाड की घोषणा करके दी है। हालांकि, क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने वनडे सीरीज के लिए स्‍टीव स्मिथ पर एक बार फिर भरोसा जताया।

AUS vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

वनडे में स्टीव स्मिथ बने कप्तान

स्‍टीव स्मिथ को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का कप्‍तान नियुक्‍त किया गया है। ट्रेविस हेड उप-कप्‍तान की भूमिका निभाएंगे। गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान स्‍टीव स्मिथ ने टेस्‍ट में पारी की शुरुआत करने में दिलचस्‍पी दिखाई थी और उन्‍हें आखिरकार ऐसा करने का मौका मिल रहा है। डेविड वार्नर के संन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ओपनर के रुप में भी स्टिव स्मिथ पर मुहर लग गई है।

ऑस्‍ट्रेलिया का टेस्‍ट स्‍क्‍वाड इस प्रकार है

पैट कमिंस (कप्‍तान), स्‍कॉट बोलैंड, एलेक्‍स कैरी, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्‍मान ख्‍वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, मैट रेनशॉ, स्‍टीव स्मिथ और मिचेल स्‍टार्क।

ऑस्‍ट्रेलिया का वनडे स्‍क्‍वाड इस प्रकार है

स्‍टीव स्मिथ (कप्‍तान), शॉन एबट, नाथन ऐलिस, कैमरन ग्रीन, आरोन हार्डी, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लाबुशेन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, लांस मॉरिस, झाय रिचर्डसन, मैट शॉर्ट और एडम जंपा।

AUS vs PAK | दर्शकों ने उतारी Hasan Ali के डांस की नकल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular