Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनArbaaz Khan: नेपोटिज्म को लेकर अरबाज खान ने कही बड़ी बात, बोलें-...

Arbaaz Khan: नेपोटिज्म को लेकर अरबाज खान ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘किसी को नहीं मिलता पहचान से काम’

Arbaaz Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरबाज ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती हैं। अरबाज इंडस्ट्री के जाने माने लेखक सलीम खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं।

वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखते नजर आए। बात दें कि अरबाज बॉलीवुड के एक बड़े खानदान से ताल्लुक रखते हैं।

gffggfhgj

नेपोटिज्म को लेकर अरबाज ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि अरबाज से हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि स्टार किड्स को नेपोटिज्म से फायदा मिलता है। इस सवाल के जवाब में अरबाज कहते हैं, ‘देखिए अगर आपके पिता किसी प्रोफेशन में हैं तो आपके लिए उस क्षेत्र का दरवाजा जरूर खुल जाता है, लेकिन आपको वहां काम अपने टैलेंट से मिलेगा न कि पिता की वजह से।

यह बात सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर जगह लागू होती है।’ एक्टर ने आगे बताया, ‘हां मैं इस बात को जरूर मानता हूं कि अगर आपके परिवार का कोई सदस्य किसी पेशे में है, तो आपके लिए वहां जाकर काम ढूंढना आसान हो जाता है, लेकिन अगर आप वहां काम नहीं कर पाएंगे तो आपको असफलता ही मिलेगी। लोगों को अगर आपका काम पसंद नहीं आएगा तो आपको कोई भी काम नहीं देने वाला है।’

tgfgyuyu

अरबाज खान वर्क फ्रंट

गौरतलब है कि अरबाज खान इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रवीना टंडन वकील की भूमिका में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके अलावा अरबाज इसी साल ‘दबंग 4’ का भी निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular