Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnil Sharma : अनिल शर्मा ने शाहरूख खान संग कभी काम ना...

Anil Sharma : अनिल शर्मा ने शाहरूख खान संग कभी काम ना करने पर तोड़ी चुप्पी, किंग खान को लोकर कही बड़ी बात

Anil Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुरखियों में छाए हुए हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉच किया गया हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये खुमार एडवांस बुकिंग में भी नजर आ रहा है। धड़ल्ले से फिल्म की टिकटें बुक हो रही हैं। इसी बीच ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘जवान’ के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है।

Anil Sharma

Anil Sharma ने इस कारण स नहीं किया शाहरुख खान के साथ काम

बता दें कि गदर 2 के डायरेक्टर ने शाहरूख की फिल्म जवान के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उन्हें ‘जवान’ का ट्रेलर बहुत शानदार लगा। ट्रेलर में उन्हें शाहरुख का बॉल्ड लुक काफी पंसद आया। अनिल शर्मा ने ये भी कहा कि रिलीज वाले दिन ही वह फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: Madhubala : अभिमान और घमंड की लड़ाई में टूट गया था दिलीप कुमार और मधुबाला का रिश्ता, बिछड़ गए थे सलीम और अनारकली

इतना ही नहीं, अनिल शर्मा ने शाहरुख ने साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से शाहरुख खान के फैन हैं, लेकिन उन्हें कभी किंग खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। वह आगे कहते हैं कि ‘शाहरुख अब बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं। उनके साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर्स की लाइन लगी रहती है। ऐसे में उनके साथ काम करने का मौका मिलना थोड़ा मुश्किल है। इसलिए मैं ज्यादा इसके बारे में सोचता ही नहीं, लेकिन अगर मुझे मौक मिला तो मैं बिल्कुल करना चाहूंगा।’

Anil Sharma

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

रिलीज से पहले ही थिएटर्स हुए हाउसफुल

बता दें कि ‘जवान’ की धुंआधार एडवांस बुकिंग हो रही है अभी से ही कई सारे थिएटर्स में शोज हाउसफुल हो चुके हैं। इसी के साथ ‘जवान’ बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक की सबसे ज्यादा प्री-सेल वाली फिल्म भी साबित हो रही है। एटली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘जवान’ हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular