Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : सना खान पर भड़के बीबी हाउस के सारे...

Bigg Boss 17 : सना खान पर भड़के बीबी हाउस के सारे कंटेस्टेंट, अपने फायदे के लिए सना ने छीन लिया घरवालों का खाना!

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। घर में ड्यूटीज को लेकर रोज ही झगड़े होते हैं और जो अपनी ड्यूटी नहीं करता उसे दंड भी भुगतना पड़ता है।

लेकिन इस बार तो ड्यूटी नहीं करने वाले को बिग बॉस ने बड़ा ही मजेदार ऑफर दे दिया है। दरअसल, सना रईस खान को कई बार सदस्यों ने ड्यूटी ना करने की वजह से खूब खरी खोटी सुनाई है। लेकिन इसके बावदूज वो अपनी ड्यूटी नहीं करती हैं। वहीं इस बार सना ने काफी सारे बर्तन ना धोने के लिए बीमारी का बहाना बनाने की चाल चली।

पुपुिुि

सना पर फूटा घरवालों का गुस्सा

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में देखने को मिला है कि किचन में काफी सारे बर्तन पड़े हैं इस बीच सना कहती सुनाई दे रही हैं कि- “रोज मुझसे इतने सारे बर्तन धुलवाते हैं इससे अच्छा तो आज में बीमार ही सही’। इसके बाद मुनव्वर को विक्की पर चिल्लाते देखा जा रहा है वो कह रहे हैं कि आपको उनसे काम करवाने की जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। इस बीच सना कंफेशन रूम में बैठी नजर आती हैं।

इस दौरान बिग बॉस कहते सुनाई दे रहे हैं कि-  “मोहल्ले में ये रूल बना दूं सना को मोहल्ले की कोई भी ड्यूटी नहीं दी जाएगी। लेकिन कॉमन राशन आधा आएगा”। बिग बॉस के इस ऑफर को सना स्वीकार कर लेती है और कंफेशन रूम से बाहर आ जाती हैं, जिसके बाद बिग बॉस इस बात की अनाउंस मेंट घरवालों के सामने करते हैं, जिसके बाद सना को घरवालों के गुस्से का सामना करना पड़ता हैं।

परुबबु

सना से लिया आपना स्टैंड

गौरतलब है कि सना बिग बॉस का ये ऑफर स्वीकार कर लेती हैं। ये सुन सभी घरवालें शॉक्ड हो जाते हैं। सना के बाहर आते ही मन्नारा उन्हें गले लगा लेती हैं लेकिन बाकी सभी लोग उनपर चिल्लाने लग जाते हैं। तो अब आज के एपिसोड में देखना होगा अपने इस फैसले पर सना को घरवालों से क्या-क्या बातें सुनने को मिलती है। वहीं अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बीबी हाउस में घरवाले किस तरह से आधे राशन में अपना हफ्ता गुजारते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular