Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora : अरबाज के निकाह के बाद अब मलाइका भी है...

Malaika Arora : अरबाज के निकाह के बाद अब मलाइका भी है शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार, एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी मन की इच्छा

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो झलक दिखला जा के सीजन 11 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस शो में मलाइका के साथ फराह खान, अरशद वारसी भी बतौर जज नजर आ रहे हैं। शो के दौरान फराह और मलाइका अक्सर मस्ती करती नजर आती हैं। वहीं लेटेस्ट प्रोमो में फराह मलाइका से कुछ ऐसा पूछती हैं जिससे ये हिंट मिल रहा है कि एक्ट्रेस दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं।

hbhhjhjik

शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयर है मलाइका

आपको बता दें कि झलक दिखला जा के सीजन 11 का नया प्रोमो सामने आया हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि फराह खान मलाइका से पूछती हैं,” “2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बन जाएंगी?” इस सवाल से मलाइका उलझन में जाती है और पूछती हैं, “मुझे फिर से किसी को गोद में लेना पड़ेगा? इसका क्या मतलब है?” इस पर शो की होस्ट गौहर खान दोनों के बीच में इंटफेयर करते हुए जवाब देती हुई समझाती हैं, “इसका मतलब है, क्या आप शादी करने जा रहे हैं?”

इस पर मलाइका ब्लश करते हुए कहती हैं, ”अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी।” ये सुनकर फराह खान हैरानी से कहती हैं। “कोई है नहीं, बहुत है।” मलाइका ने कहा, “जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी।” फराह ने उनसे फिर पूछा, “कोई भी पूछेगा तो कर लोगे?” इस पर मलायका ने हां कहा।“ मलाइका ने अपनी इन बातों से हिंट दे ही दिया है कि वे भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

sdffrffr

अर्जुन कपूर को डेट कर रही है मलाइका

गौरतलब है कि अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की लाइफ में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई थी। दोनों काई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर वे एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन जब करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 8 में पहुंचे थे तो उन्होंने शादी के सवाल पर कहा था कि हम दोनों (मलाइका-अर्जुन) जब साथ होंगे तब वे इसका जवाब देना सही समझते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular