Saturday, July 27, 2024
Homeअपराध33 साल की महिला की अबॉर्शन पिल्स खाने से हुई मौत

33 साल की महिला की अबॉर्शन पिल्स खाने से हुई मौत

बेंगलुरु में अबॉर्शन पिल्स खाने के बाद 33 साल की महिला ने दर्द से अपनी जान गवा दी। घटना बुधवार को पुलिस तक पहुँची। दरअसल, महिला ने प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद बिना डॉक्टर की सलाह लिए दवाई का सेवन कर लिया जिसपर देखते ही देखते महिला की हालत गंभीर हो गई। हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

abortion pills
abortion pills

बेंगलुरू से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां अबॉर्शन पिल्स खाने से 33 साल की एक महिला की मौत हो गई। महिला का नाम प्रीति कुशवाहा है। दरअसल, प्रीति को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलते ही उसने अपने पति को पास के मेडिकल स्टोर से दवा लाने को कहा। लेकिन पति ने दवा लाने से इनकार कर दिया, तो सोमवार की रात, जब पति बाहर टहलने के लिए गया था, तब प्रीति ने गोली ले कर उसकी जानकारी के बिना खा ली। दवा लेने के दूसरे दिन ज्यादा ब्लीडिंग और दर्द होने से प्रीति की तबियत बिगड़ गई। हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

11 महीने का बच्चा भी है

बता दे की प्रीति कुशवाह 11 महीने के एक बच्चे की मां भी थी। वह एक प्रतिष्ठित ई-कॉमर्स कंपनी में काम करती थी। उसका पति एक निजी कंपनी में काम करता है। पुलिस के मुताबिक, दंपति को 10 दिसंबर को चिकित्सकीय जांच के दौरान गर्भावस्था के बारे में पता चला। चूंकि पहला बच्चा अभी सिर्फ 11 महीने का था, इसलिए महिला ने गर्भ खत्म करने का फैसला किया।

abortion pills
abortion pills

ओवर ब्लीडिंग से दूसरे दिन बिगड़ गई हालत

जानकारी के अनुसार, प्रीति के दवा खाने के बाद सोमवार को उसकी हालत और बिगड़ गई। ज्यादा ब्लीडिंग और दर्द होने पर पति ने उसे हॉस्पिटल चलने कहा, लेकिन प्रीति ने मना कर दिया। पिल्स खाने के कारण मंगलवार को वह अचानक बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे उसके पति और भाई द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई गड़बड़ी नहीं दिखाई दी। वहीं मृतका के भाई ने कहा है कि अबॉर्शन पिल्स के कारण प्रीति की मौत हुई। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular