Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनZeenat Aman: जीनत अमान ने शेयर की सौतेले पिता संग तस्वीर, तोड़...

Zeenat Aman: जीनत अमान ने शेयर की सौतेले पिता संग तस्वीर, तोड़ दिया था अभिनेत्री ने अपनी मां का दिल

Zeenat Aman: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकारा जीनत अमान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने 70 और 80 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज किया था। जीनत अमान  को लोग आज भी पसंद करते हैं। आज भी उनकी स्लाइल लोगों को उनका दीवाना बना देती हैं।

आज भी लड़कियां जीनत अमान को अपना रोल मॉडल मानती हैं साथ ही लोगों उनकी फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते हैं। वहीं जीनत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस को साझा करती नजर आती हैं। वहीं जीनत ने अपनी मां को याद करते हुए उनकी तारीफ की, उन्हें असाधारण महिला बताया। इस दौरान अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कैसे अपनी मां का दिल तोड़ दिया था।

gfggtgt

अपनी मां को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि मंगलवार को जीनत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां वर्धिनी शारवाचटर, पिता अमानुल्लाह खान और जर्मन सौतेले पिता हेंज की तस्वीरें साझा की। जीनत ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘हर रविवार को मेरा एक शुभचिंतक मुझे पुरानी तस्वीरें भेजता है।

इस रविवार उसने मुझे मेरी मां की ये दो तस्वीरें भेजीं, जो मेरे पिता अमानुल्लाह खान और मेरे जर्मन सौतेले पिता के साथ खींची गई थीं। दुनिया में मेरी मां से बढ़कर कोई असाधारण महिला नहीं थी। मेरी मां एक सुंदर और दयालु महिला थी’। जीनत आगे लिखती हैं कि जब मेरी मां और मेरे पिता 50 के दशक में अलग हो गए थे। मां ने अपना काम करना शुरू कर दिया।

उन्होंने मुझे सबसे अच्छे बोर्डिंग स्कूल में भेजा। जब मैंने अभिनय के क्षेत्र में आने का मन बनाया तब उन्होंने अपना काम छोड़ दिया और मेरी मैनेजर बन गईं। उन्होंने हमेशा मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। अभिनेत्री ने आगे लिखा,  मम्मी ने कभी नहीं सोचा था कि कोई भी आदमी मेरे लायक है। इसी बात को लेकर हम अक्सर आमने-सामने होते थे। मुझे जब भी अच्छा महसूस नहीं होता था, मैं उनके बेड पर उनके बगल में लेट जाती और उनका हाथ पकड़ लेती थी।

gtbgtgrgr

जीनत ने तोड़ दिया था अपनी मां का दिल

गौरतलब है कि जीनत ने लिखा कि यह सच है कि मैने उनका दिल तोड़ा, मैंने उनके खिलाफ जाकर शादी की, लेकिन यह मेरे पहले बेटे के जन्म के बाद ठीक हो गया। उसका जन्मदिन हमने उनके साथ मनाया।

जब मां की मौत 1995 में हो गई तब मुझे लगा कि मेरे उपर से सुरक्षा का एक घेरा हट गया। ये तस्वीरें मेरे लिए बहुमूल्य हैं, क्योंकि अब बस वो मेरी यादों में ही हैं। जीनत अमान के आगामी कार्यों की बात करें तो वह अभय देओल की आगामी फिल्म ‘बन टिक्की’ में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular