Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनYami Gautam: अपने होने वाले बच्चे को संस्कृति और परंपराओं के करीब...

Yami Gautam: अपने होने वाले बच्चे को संस्कृति और परंपराओं के करीब रखना चाहती है यामी गौतम, एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

Yami Gautam: यामी गौतम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस यामी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालीया रिलीज फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके किरदार की खूब सराहना हो रही है। लोगों से मिल रहे प्यार और प्रशंसा से एक्ट्रेस काफी खुश हैं।

वहीं यामी जल्द ही मां बने वाली हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो अपेन बच्चे को संस्कृति और परंपराओं के करीब रखना चाहती है, जिसमें वे पली-बढ़ी हैं।

bngvhghuy

यामी ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान यामी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि एक माता-पिता के रूप में आप हमेशा चाहते हैं कि आपका बच्चा उन्हीं परंपराओं और रीति-रिवाजों में बड़ा हो, जिसमें आप पले-बढ़ हो। आदित्य और मैं भी ऐसा ही चाहेंगे’। इस दौरान यामी ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे अपनी परंपरा को आगे बढ़ाएंगे।

इंटरव्यू में यामी ने होली के त्योहार को लेकर कहा, ‘होली खेलने से पहले हम भगवान को रंग चढ़ाते हैं। इसके बाद सभी बड़ों से शुभकामनाएं और आर्शीवाद लेते हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में हमारा बच्चा भी इसी भावना के साथ त्योहारों को मनाएगा’।

jhhjijoi

यामी ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि यामी अक्सर भारतीय परंपराओं और त्योहारों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती नजर आती है। वहीं एक्ट्रेस ये चाहती हैं कि उनका बच्चा भी उसी तरह भारतीय त्योहारों की भावनाओं और परंपराओं को समझे और सीखे, जिस तरह से वे और उनके पति आदित्य धर करते हैं। बता दें कि फिल्म ‘आर्टिकल 370’  के ट्रेलर रिलीज के दौरान अभिनेत्री के पति आदित्य धर ने इस खुशखबरी को मीडिया से साझा किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular