Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNawazuddin Siddiqui: आलिया सिद्दीकी ने लुटाया एक्स हस्बैंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्यार,...

Nawazuddin Siddiqui: आलिया सिद्दीकी ने लुटाया एक्स हस्बैंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्यार, शादी की सालगिराह पर दी बधाई

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। नवाज बीते लंबे समय से अपनी पर्सन लाइफ को लकर चार्चा का केंद्र बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी एक बार फिर से लाइमलाइट में छा गई हैं। दरअसल इस बार आलिया सिद्दीकी ने कुछ ऐसा किया है जिसे नावज के फैंस बेहद खुश हैं।

आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कि हैं, जिसने सब लोगों का छयान अपनी ओप आकर्षित किया हैं। आलिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

DFGDGDGD

नवाज को आलिया ने दी शादी की सालगिरह पर बधाई

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी  पिछले कई सालों से नवाज पर तरह-तरह के इल्जाम लगाती आई हैं। वहीं आलिया ने कल अपने सोशल मीडिया हैंडल से नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्यार लुटाती नजर आईं। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कई फोटो का कोलाज बना कर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है।

आलिया ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे प्यारे साथी आपको शादी की 14वीं सालगिरह की बधाई। आप ही मेरे लिए सबकुछ हैं। सिर्फ यही नहीं आने वाली सभी सालगिरह भी हम साथ में मनाएं दुआ है।’ हालांकि अभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया के पोस्ट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

GFGDFBGB

फैंस ने लुटाया प्यार

गौरतलब है कि  आलिया सिद्दीकी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों की ये तस्वीरें देख के फैंस काफी खुश हैं। साथ ही लोग उसकी फोटो पर खूब प्यार भी लुटा रहें हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘यह बेहद खुशी की बात है कि दोनों एक साथ फिर से नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आलिया ने बहुत कुछ सहा है अब उनकी जिंदगी में सब कुछ ठीक हो जाए यही दुआ है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular