Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनYami Gautam: 'आर्टिकल 370' की सफलता पर यामी गौतम ने किया लोगों...

Yami Gautam: ‘आर्टिकल 370’ की सफलता पर यामी गौतम ने किया लोगों का शुक्रिया, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

Yami Gautam: यामी गौतलम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस यामी आए दिन सुर्खियों में छाई रहत हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘आर्टिकल 370’ फरवरी में देशभर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना मिली।

इसके साथ ही फिल्म में यामी की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीता। यह फिल्म कश्मीर में आतंकवाद के बढ़ने और इसके खिलाफ सरकार की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबर्दस्त कलेक्शन किया है। अभी भी ये फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिले प्यार के लिए यामी ने दर्शकों को आभा व्यक्त किया है।

fffdfdf

यामी ने किया लोगों का शिक्रिया

आपको बात दें कि यामी गौतम ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए दर्शकों के लिए एक धन्यवाद नोट लिखा है। अभिनेत्री ने लिखा, ”आर्टिकल 370′ की शूटिंग के पहले दिन से लेकर सिनेमाघरों में अभी भी सफलतापूर्वक चल रही फिल्म के 50 गौरवशाली दिनों का समय बीत चुका है।

मुझे यह खास अवसर देने के लिए मैं आदित्य धर फिल्म्स की बेहद आभारी हूं। एक शानदार निर्माता होने के लिए लोकेश धर का विशेष धन्यवाद।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘फिल्म में जान डालने के लिए निर्देशक, लेखकों, अभिनेताओं और एडिटिंग समेत पूरी टीम को धन्यवाद।’

यामी ने लिखा, मैं अपने दर्शकों का इस विश्वास को बहाल करने के लिए आभारी हूं कि वे हमेशा ऐसे सिनेमा को अपनाएंगे और उसका जश्न मनाएंगे। एक इंडस्ट्री के रूप में, हमें अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखना चाहिए। ऐसे हम आपके दिलों में अपना रास्ता बना ही लेंगे।’ यामी गौतम ने फिल्म में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई है।

tehteggrgfrgrf

फरवरी में रिलीज हुई थी फिल्म

गौरतलब है कि आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ पहले दिन से सिनेघरों में तारीफें लूटने में सफल रही है। ये फिल्म बी 62 स्टूडियो और जियो स्टूडियो के तहत लोकेश धर, आदित्य धर और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सिद्धार्थ दीना वसानी ने की थी और संपादन शिवकुमार वी पणिक्कर ने किया था। 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर भी अहम रोल निभा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular