Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनYami Gautam: यामी गौतम ने की कंगना रनौत की तारीफ, बोलीं- ‘शानदार...

Yami Gautam: यामी गौतम ने की कंगना रनौत की तारीफ, बोलीं- ‘शानदार एक्ट्रेस है कंगना’

Yami Gautam: यामी गौतम बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। उन्होने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया में भी एक बड़ा नाम हासिल किया है। वहीं अब लगता है कि यामी गौतम  अपनी बॉलीवुड ‘पहाड़ी गर्ल’ कंगना रनौत के साथ भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों एक्ट्रेसेस ने कभी साथ में काम नहीं किया है इसके बावजूद सोशल मीडिया पर ये एक दूसरे को लेकर बातें करती रहती हैं। वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में यामी ने कंगना को ‘शानदार एक्ट्रेस’ कहा। यामी ने यह भी कहा कि जब वह टाउन में शूटिंग कर रही थीं तब कंगना ने उन्हें अपने मनाली वाले घर पर इनवाइट किया था।

Untitled design 62

हिमाचल से है दोनों एक्ट्रेस

यामी और कंगना दोनों ही हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं। यामी ने जब 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर के साथ अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी तब कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर उन्हे बधाई दी थी और कहा था,“परंपरा और समय से पुराना। एक रॉ पहाड़ की लड़की से दुल्हन बनने से ज्यादा डिवाइन कुछ नहीं #हिमाचलप्रदेश।”

328434287 717639649850742 6144413584821223301 n

यामी ने कंगना को बताया बेस्ट एक्ट्रेस

वहीं हाल ही में यामी से एक इंटरव्यू के दौरान कंगना के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था। इस पर यामी ने कहा,”मुझे लगता है कि यह इस फैक्ट की वजह से है कि हम एक ही स्टेट से हैं और यकीनन वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं। वह हमारे पास बेस्ट में से एक है। मेरे लिए तारीफ का पहला तरीका हमेशा काम ही होगा चाहे वह कंगना हो या विद्या या और कोई एक्ट्रेस और फिर फैक्ट ये है कि उन्होंने मुझे मेरी शादी की बधाई दी।” जब उनसे पूछी गया कि कंगना ने उन्हें मनाली में अपने घर कैसे इनवाइट किया?  इस बारे में बात करते हुए  यामी ने बताया कि, “हम मनाली में ‘चोर’ की शूटिंग कर रहे थे। दो दिन का शूट था और मेरी मां मेरे साथ थीं। बहुत ही प्यार से उन्होंने मुझे अपने घर आने के लिए मैसेज किया लेकिन शूटिंग के टाइमिंग की वजह से हम नहीं जा सके। यह सिर्फ आपसी सम्मान है और मुझे लगता है कि जो कोई भी आपके साथ रिस्पेक्ट और प्यार से पेश आता है उसे वापस गले लगाना चाहिए। उनकी अगली फिल्म और अगले काम का इंतजार है क्योंकि उनका काम खुद बोलता है।”

Untitled design 63

यामी-कंगना का वर्कफ्रंट

यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘चोर निकल के भागा’ में सनी कौशल और शरद केलकर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 मार्च को स्ट्रीम होगी, जिसका निर्देशन अजय सिंह ने किया है। वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही भारत के सबसे बड़ी राजनीतिक क्राइसिस पर बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना रनौत ही कर रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular