Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedSushant Singh Rajput: क्या सुशांत- दिशा डेथ केस की सच्चाई आएगी सामने?...

Sushant Singh Rajput: क्या सुशांत- दिशा डेथ केस की सच्चाई आएगी सामने? उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा अपडेट

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की खुदकुशी की खबर से पूरे देश भर  को हिला कर रख दिया था। सुशांत की आत्महत्या के कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत हो गई थी। घटना के तीन साल बात महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोनों केसों पर बड़ा अपडेट शेयर किया है। एक इंटरव्यू के दौरान देवेंद्र फडणवीस से केस में सीबीआई की हो रही जांच के बारे में पूछा गया, उन्होंने बताया कि केस की जांच की जा रही है और सबूतों की विश्वसनीयता भी खंगाली जा रही है।

Devendra Fadnavis seeks Enforcement Directorate probe in Sushant Singh Rajput case

देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दी बड़ी अडेट

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ”पहले जितनी भी जानकारी उपलब्ध थी, वह सुनी सुनाई बातों पर आधारित थी। हालांकि बाद में कुछ लोगों ने कहा कि उनके पास इस केस से संबंधित कुछ ठोस सबूत हैं। हमने उन लोगों से बात की है और सबूत पुलिस को सौंपने के लिए कहा है।” ”फिलहाल जितने भी सबूत मौजूद हैं, उनकी जांच की जा रही है कि वह सही है या नहीं। जांच जारी है इसलिए इसके परिणाम पर अभी मेरा कुछ भी कहना सही नहीं होगा।”

Sushant Singh Rajput's Friend Moves Bombay High Court Seeking CBI Probe Into Disha Salian's Mysterious Death

साल 2020 में सुशांत ने की थी आत्महत्या

आपको बता दें कि14 जून, 2020 को सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत के बाद से ही सियासत शुरू हो गई थी। लोगों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था। तो कई लोग बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मानने लगे थे। कुछ समय तक इस केस को लेकर खूब हंगामा मचा था। सुशांत के फैंस उनके साथ हुए अन्याय का इंसाफ चाहते हैं। वह चाहते हैं कि सुशांत के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा हो। इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular