Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनअब्दू रोजिक और हस्बुल्ला क्यों है एक दूसरे के कट्टर दुश्मन, जानिए...

अब्दू रोजिक और हस्बुल्ला क्यों है एक दूसरे के कट्टर दुश्मन, जानिए कारण

Abdu Rozik enemy is Hasbulla : बिग बॉस 16 के एपिसोड में वैसे तो सभी कंटेस्टेंट ही दर्शकों का दिल जीत रहें है। लेकिन तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक कुछ ज्यादा ही दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं। 3 फुट के अब्दु घर में बहुत शांत और सबसे मिल जुलकर रहते हैं। अब्दु का स्वाभाव लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। दुनियाभर में अब्दु के लाखों चाहने वाले है। खासतौर पर वह अपनी छोटी हाइट के लिए जाने जाते है।

अब्दु को रिकेट्स नामक बीमारी है, जिसमे इंसान में ग्रोथ हॉर्मोन की कमी होती है। इसकी वजह से उनकी (Abdu Rozik) लम्बाई नहीं बढ़ पाती। अब्दू ने अपने करियर की शुरुआत गानों से की थी। सबसे पहले उन्होंने तजाकिस्तानी गाना गया था। हालांकि उन्होंने हिंदी में भी कई गाने गाएं है। सिंगर होने के साथ-साथ वह ब्लॉगर और बॉक्सर भी हैं।

फाइट के लिए दिया था चैलेंज

r20 6

बता दें कि अब्दु और रूस के हस्बुल्ला के बीच एक फाइट के लिए चैलेंज लगा था। हस्बुल्ला, रूस के फेमस टिकटॉक स्टार और एमएमए फाइटर हैं। अब्दु की तरह हस्बुल्ला की हाइट भी छोटी है। उनको भी रिकेट्स नामक बीमारी है। तीन फुट के हस्बुल्ला (Abdu Rozik enemy is Hasbulla) सोशल मीडिया स्टार हैं। मई 2021 में उन्होंने (Hasbulla) अब्दू को एमएमए फाइट के लिए चैलेंज किया था। इस फाइट की जानकारी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर धूम मच गई थी।

अब्दु ने की थी 3 करोड़ रुपये की मांग

हालांकि इस चैलेंज के बाद दोनों स्टार्स को UFC 267 के दौरान पहली बार आमने सामने देखा गया था। दोनों (Abdu Rozik enemy is Hasbulla) की फाइट का वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में देखा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहें है। बहरहाल आसपास खड़े लोग उन्हें रोकने का प्रयास कर रहें है।

खबरों के मुताबिक, हस्बुल्ला से फाइट करने के लिए अब्दु ने 21 मिलियन रूबल (रुसी मुद्रा) यानी करीब 3 करोड़ रुपये मांगे थे। जबकि हस्बुल्ला ने अब्दू से फाइट करने के लिए 7 मिलियन रूबल यानी लगभग 98 लाख रुपये के ऑफर को ठुकराया दिया था। हालांकि, रशियन ड्वार्फ एथलेटिक एसोसिएशन (RDAA) ने इस खबर को गलत बताया था। इस वजह से दोंनो (Abdu Rozik enemy is Hasbulla) की फाइट कभी हुई ही नहीं।

अब्दु को बताया भोंदू

Image15 resized 5

बता दें कि एक इंटरव्यू में हस्बुल्ला (Hasbulla) ने अब्दु के साथ अपनी लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा था कि अब्दु भोंदू हैं। अब्दु एक सिंगर है। इसलिए उनके साथ लड़ाई को कोई मतलब ही नहीं है। इसके आगे उन्होंने (Hasbulla) कहा था, एक सिंगर के साथ फाइट करना, मेरे लिए शर्मिंदगी की बात है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular