Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDevoleena Reception: देवोलीना भट्टाचार्जी के रिसेप्शन की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स, जमकर...

Devoleena Reception: देवोलीना भट्टाचार्जी के रिसेप्शन की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स, जमकर लगाई क्लास

Devoleena Reception: टीवी जगत की फेमस अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जिम ट्रेनर और बॉयफ्रेंड संग शादी कर ली थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने रिसेप्शन पर सोलह श्रृंगार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Capture 28

एक्ट्रेस ने किया सोलह श्रृंगार

एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस मिरर के सामने सजती-संवरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस को लाल डिजाइन वाली पारंपरिक सफेद साड़ी में देखा सकता है। वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस सोलह श्रृंगार से सजी नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने यह श्रृंगार अपने रिसेप्शन के लिए किया है, जिसके बाद एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और यूजर्स ने उन्हें धर्म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया है।

 

फैंस ने पढ़ाया धर्म का पाठ

एक्ट्रेस के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ’मैंने एक मुस्लिम लड़के से शादी की है तो इस तरह का व्यवहार करें कि इस प्रकार के धर्म को अनावश्यक हिंदू धर्म में न डालें… अब आप शादीशुदा हैं तो कृपया आपको एक मुस्लिम पत्नी बनना चाहिए… किसी जाति का कोई अपराध नहीं है या धर्म … लेकिन जो चीज जिसके लिए बनी वही अच्छी लगती है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ’सभी सनातनी इस लड़की को बायकॉट करें…ये वो लोग हैं जो हिंदू धर्म की इज्जत नहीं करते।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ’बुरखा या हिजाब पहनो अब आप। दूसरा कल्चर फॉलो करो अब…ये 50-50 का डबल गेम क्यों खेलते हो आप सभी एक्टर्स। अब ये डर लग रहा होगा आपको कि कहीं आपकी इमेज पर कोई नेगिटिव इफेक्ट ना आए तो बस हिंदू ट्रेडिशन के कॉस्ट्यूम डाल लो। लोगों को क्या ही पता चलेगा। पहले तो सबको कंफ्यूज किया विशाल के साथ और अब ये सब।’

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular