Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनIsha Deol Divorce: भरत तख्तानी संग तलाक के बाद कहां रहेंगी ईशा...

Isha Deol Divorce: भरत तख्तानी संग तलाक के बाद कहां रहेंगी ईशा देओल? जल्द हो जाएंगी दोनों की रहें अलग

Isha Deol Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। ईशा फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता धरमेंद्र की बेटी हैं। वहीं अब ईशा  शादी के 12 साल बाद भरत तख्तानी से डिवोर्स ले रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी की थी।

अब दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अपनी राहें अलग करने का फैसला किया है। बता दें कि दोनों की सेपरेशन की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है। ईशा देओल और भरत तख्तानी अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए कपल गोल्स देते दिखाई देते थे। हालांकि काफी समय पहले से ही कपल ने एक साथ फोटोज पोस्ट करनी बंद कर दी थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ ठीक ना होने के अंदाजे लगाए जा रहे थे।

ergrgrr

तालाक के बाद अपनी मां के घर रहेंगी एक्ट्रेस

आपको बता दें कि ईशा देओल ने 29 जून 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी संग बहुत सादगी से शादी की थी। वहीं अब ईशा और भरत ने खुद एक स्टेटमेंट में साफ किया है कि वे एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। कपल की दो बेटियां भी हैं जिनका नाम राध्या और मिराया है। ईशा अपने पति और बच्चों के साथ बांद्रा के घर में रहती थीं।

लेकिन अब सवाल ये है कि पति से तलाक के बाद ईशा कहां रहेंगी? वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में बाताया जा रहा हैं कि पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस अपनी मां हेमा मालिनी के जुहू वाले अद्वितीय बंगले में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही हैं।

tgttgtgte

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

गौरतलब है कि ईशा देओल और भरत तख्तानी की लव स्टोरी की बात करें तो कपल पहली बार कैस्केड इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में मिले थे। यहीं दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि अब जल्द ही दोनों की राहें अलग होने वाली हैं। बतादें कि इस बात को हवा तब मिली थी जब ईशा की मां हेमा मालिनी के 75वें बर्थडे बैश में भी भरत कहीं दिखाई नहीं दिए थे। इन सबने दोनों के डिवोर्स रूमर्स को बढ़ावा दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular