Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनImran-Shahrukh: इमरान खान ने लगाई थी शाहरुख खान को फटकार, वजह जान...

Imran-Shahrukh: इमरान खान ने लगाई थी शाहरुख खान को फटकार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Imran-Shahrukh: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। इमरान की गिरफ्तारी को लेकर पाक में काफी बवाल मचा हुआ हैं। पाकिस्तान के क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप विनर कैप्टन इमरान खान के चाहने वालों की हमेशा से ही काफी तादाद रही है। राजनीतिक करियर से पहले बतौर क्रिकेटर इमरान को लोग बेहद पसंद करते थे और उनके चाहने वालों का आंकड़ा अभी भी कम नहीं हुआ है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के किंग खान भी इमरान के क्रिकेट के फैन रहे हैं। हालांकि क्या आपको पता है कि अपने पसंदीदा पाक क्रिकेटर से पहली बार मिलने पर शाहरुख खान को उनकी डांट का सामना करना पड़ा था। आखिर ऐसा क्यों हुआ था और क्या थी इसकी वजह?

imran and srk

इमरान ने लगाई थी शाहरुख को फटकार

बता दें की शाहरुख खान ने फैन मूवी के प्रमोशन के दौरान पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर के साथ अपनी और पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान की पहली मुलाकात का जिक्र किया था। इस दौरान किंग खान ने बताया कि- ‘उस समय दिल्ली में भारत और पाकिस्तान के बीच एक क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। उस मैच में एक भी पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं चला और पाक टीम की हालत काफी खस्ता हो गई थी। मैं उस मैच को स्टेडियम से देख रहा था कि तभी मुझे इमरान से ऑटोग्राफ लेने का मौका मिला, मैं उनसे पास जैसे ही पहुंचा। उन्होंने गुस्से में मुझे डांटा और फटकार कर भगा दिया। मेरा वो फैन मोमेंट खराब हो गया, क्योंकि बतौर क्रिकेटर इमरान मुझे काफी पसंद हैं। हालांकि कुछ समय बाद हमारी मुलाकात फिर से हुई और मैंने उन्हें इस घटना के बारे में बताया। मुझे कोई शिकायत नहीं रही, क्योंकि मैं हमेशा उनका फैन ही रहूंगा।’

315e69117b8b8973380bbfd3c065a053

इन फिल्मों में नजर आएंगे किंग खान

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हुए 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। वहीं किंग खान के फैंस को अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’  का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट अनाउंस हुई है, जिसके अनुसार अब ये फिल्म इस साल 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा किंग खान की पाइपलाइन में तापसी पन्नू संग राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ भी है।

- Advertisment -
Most Popular