Saturday, July 27, 2024
Homeखेलबुमराह को लेकर ये क्या कह गए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, सुन...

बुमराह को लेकर ये क्या कह गए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, सुन कर आ जाएगा गुस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज बुमराह काफी समय के टीम इंडिया के काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। भारतीय टीम गेंदबाजी में बहुत हद तक बुमराह पर निर्भर करती है। हालांकि चोट लगने के कारण वो काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में कई दिनों बाद बुमराह की और से अच्छी खबर आई थी। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए टीम में स्पेशल एंट्री मिली थी। फिर मैच शुरू होने से कुछ दिन पहले अचानक से खबर आई कि बुमराह फिट नहीं है इसलिए उनको अभी और  इंतजार करना पड़ेगा।

T20 World Cup - Injury cloud on Jasprit Bumrah's fitness for T20 Cup - Telegraph India

बुमराह के अनफिट होने से फैंस भी हैं चिंतित

बुमराह के अनफिट होने से फैंस भी चिंतित हैं कि क्या इस दिग्गज पेसर का टीम इंडिया में वापसी हो पाएगी या नहीं ? इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि शायद टीम को हमेशा के लिए बुमराह के बिना तैयारी शुरू करने का समय आ गया है। आकाश ने कहा- बुमराह जैसा कोई नहीं है और कभी भी नहीं होगा। मैं थोड़ा चिंतित हूं क्योंकि उन्होंने सितंबर से क्रिकेट नहीं खेला है।

Asia Cup 2022: Aakash Chopra Selects Team India's Likely XI; No Place For Dinesh Karthik

बुमराह जैसा कोई नहीं है और कभी भी नहीं होगा- आकाश चोपड़ा

बुमराह ने बीच में एक मैच खेला जहां वह चोटिल हो गए और वापसी नहीं कर सके। अब वह सिर्फ स्क्वॉड में चुने जाते हैं और फिर बाहर हो जाते हैं। उनका नाम टीम में आता है और फिर वह वहां नहीं होते हैं। उन्हें श्रीलंका सीरीज के लिए देर से टीम में शामिल किया गया और फिर से बाहर कर दिया गया। यह अच्छी कहानी नहीं है क्योंकि यह विश्व कप का साल है और आप पहले ही पिछला विश्व कप गंवा चुके हैं।

Aakash Chopra raises questions on Lanka Premier League

पहले वनडे में गेंदबाजों ने किया था कमाल

हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें भरोसा है भारतीय तेज गेंदबाजों की मौजूदा फसल अपना काम अच्छी तरीके से कर लेगी, खास तौर पर वनडे में। बता दें कि भारत ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में श्रीलंका को 67 रन से हराया था। उस मैच में बल्लेबाजी तो अच्छी हुई ही थी लेकिन गेंदबाजों ने भी कमाल का दमखम दिखाया जिसके वजह से सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल हो पाई।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular