Saturday, July 27, 2024
HomeखेलWasim Akram : वसीम अकरम ने बताया कैसे सेमीफाइनल में पहुंच सकती...

Wasim Akram : वसीम अकरम ने बताया कैसे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, जानकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Wasim Akram : श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत ने पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ा दी है। पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता नामुमकिन सा कर दिया है। पाकिस्तानी फैंस इस मैच में श्रीलंका के जीत का इंतजार कर रहे थे। मैच शुरु होने से पहले पाकिस्तानी फैंस बारिश होने की दुआ पढ़ रहे थे। हालांकि, मैच के दौरान बारिश नहीं हुआ और न्यूजीलैंड ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया। खास बात ये है कि न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को 171 रन पर रोक दिया था। जिसके बाद चेज करते हुए न्यूजीलैंड ने बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और 25 से कम ओवर में रन को चेज कर लिया। हालांकि, इससे पाकिस्तान की उम्मीदों पर चोट काफी लगा है।

Wasim Akram : वसीम अकरम ने बताया कैसे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान

ड्रेसिंग रूम को बाहर से ताला मार दें…

हालांकि, पाकिस्तान और पाकिस्तानी फैंस को अभी भी उम्मीद है कि पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकती है जहां उसका मुकाबला भारत के साथ हो सकता है। इसी कड़ी में वसीम अकरम ने पाकिस्तानी टीम को सलाह दी है। साथ ही ये भी बताया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए क्या करना चाहिए। एक शो में वसीम ने एक एंकर को जवाब देते हुए कहा, अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचना है। पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करके जो भी स्कोर बनाना चाहे बना ले। जब इंग्लैंड की बारी आए तो ड्रेसिंग रूम को बाहर से ताला मार दें। 20 मिनट का टाइम आउट होने पर पूरी की पूरी टीम वैसे ही आउट हो जाएगी और पाकिस्तान का नेट रन रेट भी बेहतर हो जाएगा।

इंग्लैंड को बड़े अंतर से हराना होगा

बता दें कि पाकिस्तान को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए इंग्लैंड को बहुत बड़े अंतर से हराना है। अगर पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करती हैं और 300 का स्कोर बनाती हैं, तो पाकिस्तान को शीर्ष चार में जाने के लिए इंग्लैंड को 287 रनों से हराना होगा, जबकि अगर पाकिस्तान 400 का स्कोर बनाता है, तो उन्हें इंग्लैंड 112 रनों पर ऑलआउट करना होगा। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए भी पांच ओवर के अंदर जीत दर्ज करनी होगी, जो नामुमकिन सा है।

Wasim akram ने पीसीबी को ठहराया हार का असली जिम्मेदार, पीसीबी प्रमुख जका अशरफ की जमकर की आलोचना

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular