Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीVivo V29e 5G : बेहतरीन डिजाइन के साथ वीवो का का यह फोन...

Vivo V29e 5G : बेहतरीन डिजाइन के साथ वीवो का का यह फोन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Vivo V29e 5G : दिग्गज टेक कंपनी वीवो एक और 5जी स्मार्टफोन (vivo V29e) भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियों में विस्तार करते हुए इस फोन को मार्केट में उतारने की कोशिश में है। इस बात की जानकारी खुद वीवो ने दी है। दरअसल, वीवो ने vivo V29e को लेकर ट्विटर यानी एक्स पर एक नया टीजर जारी किया है। इसी के साथ कंपनी ने नए स्मार्टफोन के लिए तैयार किए गए डेडिकेटेड वेब पेज का लिंक भी शेयर किया है। टीजर से इस हैंडसेट के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। हालांकि, इसके पहले भी कई रेंडर्स और लीक्स सामने आ चुके हैं जिसके कारण फोन के कई स्पेसिफिकेशंस का राज खुला है। आइए विस्तार से इसके खूबियों के बारे में जानते हैं।

Vivo V29e 5G की डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो Vivo V29e 5G में ग्लास कोटेड टू-टोन, कलर बदलने वाला बैक डिजाइन है। इसमें रियर की ओर दो बड़े कैमरा कटआउट हैं, जिनके साथ एलईडी फ्लैश है। स्मार्टफोन के कॉर्नर पर कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कर्व्ड फिनिश है। इसके अलावा बेजेल्स काफी स्लिम हैं और फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक पंच होल दिया गया है।

Vivo V29e 5G के फीचर्स

विभिन्न रेंडर्स और लीक्स के मुताबिक इस हैंडसेट में (V29e 5G) में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC से लैस होगा जो स्नैपड्रैगन 480 5G या स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट होगा। स्टोरेज के लिए फोन में 8GB रैम और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Vivo V29e एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटचOS 13 पर काम करेगा।

हालांकि, इसके कैमरे और बैटरी को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको ये भी बता दें कि स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, संभावना है कि यह अगस्त के आखिर में दस्तक दे सकता है।

यह भी पढे़ें : Vivo Y78 5G सिंगापुर मे लॉन्च, इस दिन भारत मे होगी एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular